अपने ही परिवार के सदस्यों पर टंगिया से हमला , माँ और दो महिने के मासूम बच्चे की हुई मौत, आरोपी गिरफ्तार

282
अपने ही परिवार के सदस्यों पर टंगिया से हमला
अपने ही परिवार के सदस्यों पर टंगिया से हमला

बालोद |  जिला के ग्राम उसरवारा में अपने ही परिवार पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है. जिसमें आरोपी ने वाद विवाद की वजह से अपनी माँ, पत्नी ,और अपने 2 महीने के बच्चे को धारदार लोहे के टंगिया से जान लेवा हमला किया है. इससे वे गंभीर रूप से घायल हो गई है. जिनका इलाज अस्पताल में जारी है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

पूरा मामला पुरूर क्षेत्रांतर्गत आने वाले ग्राम उसरवारा का है. जहां आरोपी भवानी निषाद ने अपने परिवार को सदस्यों पर कातिलाना हमला किया है. दरअसल भवानी निषाद के द्वारा अपने गांव के एक व्यक्ति की एटीएम चोरी कर उससे 40 हजार रूपए निकालने की बात पूरे गांव में फैलने लगी. जिससे बदनामी वाली बात पर अपनी पत्नि के साथ वाद विवाद करने लगा.

फिर गुस्स में आकर आरोपी भवानी निषाद ने धारदार टंगिया से अपने परिवार के सदस्यों पर कातिलाना हमला किया.  जिससे आरोपी की माता, 2 माह का बेटे, के सिर व हाथ में जगह जगह गंभीर चोट से मौके पर ही मौत हो गई. घटनास्थल पर आरोपी की पत्नि जागेश्वरी निषाद ने अधमरी हालत में थी जिसे तुरन्त धमतरी अस्पताल ईलाज हेतु रवाना किया गया.

घटना की जानकरी होने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपा के पास से खून से सना हुआ टंगिया को जप्त किया. साथ ही आरोपी के खिलाफ धारा 302,307 के तहत घटना घटित पाया गया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

जिले में अब तक 2 लाख 78 हजार 500 मीट्रिक टन धान की हुई खरीदी