अवैध प्लाटिंग पर रोक लगाए सरकार -बृजमोहन

83

रायपुर। वरिष्ठ भाजपा नेता एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस शासित रायपुर नगर निगम भ्रष्टाचार का केंद्र बन गया है। पूरे रायपुर शहर को योजनाबद्ध ढंग अवैध कामों को अंजाम देकर बेदर्दी के साथ बर्बाद किया जा रहा है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

बृजमोहन ने कहा कि संतोषी नगर,मठपुरैना आदि क्षेत्र में खदानें थी। खदानें सरकारी होती है। सरकारी खदानों की जगह अब प्लाटिंग हो रही है। पचास साल के रिकार्ड के साथ ये मामला मैने विधानसभा में भी उठाया था। विभागीय मंत्री ने जांच के निर्देश भी दिए थे। बावजूद वहा अवैध प्लाटिंग बदस्तूर जारी है। जिसके चलते कालोनी के लोग भी परेशान है।

उन्होंने कहा कि खदानों को पाटकर पर्यावरण विभाग ने वृक्षारोपण करने के लिए पचास लाख दिए थे ताकि पर्यावरण शुद्ध करने की दिशा में कार्य हो सके। परंतु वृक्षारोपण करने की बजाय वहा नगर निगम के संरक्षण से अवैध प्लाटिंग कर पर्यावरण को भी बर्बाद किया जा रहा है।

बृजमोहन ने कहा कि मठपुरैना,संतोषी नगर,संजय नगर के पूरे इलाकों का पूरा नापजोक सीमांकन होना चाहिए और अवैध प्लाटिंग पर रोक लगनी चाहिए। क्योंकि शहर बर्बाद हो रहा है बस्तियों का पानी रुक गया है उनकी निकासी रुक गई है।
शहर को बर्बाद करने का कोई काम कर रही है तो भूपेश बघेल की कांग्रेस सरकार कर रही है।अवैध प्लाटिंग वालों से पैसा खाकर उनको कब्जा करने का अवसर दे रही है।

 

भक्ति से कह देना तुम हमारे मन रूपी भवन में रहोः पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री