आज का राशिफल : देखे कैसा रहेगा आज का दिन, अपनी राशि के अनुसार

138
Screenshot 2022 0906 012733
Screenshot 2022 0906 012733

कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए ? क्या कहते हैं आज के सितारे ? दैनिक राशिफल के माध्यम से जानिए आज का राशिफल किन राशियों को फायदा मिलेगा और किन राशियों को नुकसान से गुजरना पड़ सकता है ? इसकी जानकारी आप अपनी राशि अनुसार जानिए ।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

 

मेष राशि

आज का दिन आपके लिए कुछ खास रहने वाला है। यदि आप गुस्सेल व जिद्दी स्वभाव के हैं तो आपको उसे अपने ऊपर हावी नहीं होने देना है,नहीं तो बनते हुए कामों को भी बिगाड़ सकते हैं। आपको आज संतान के करियर को लेकर चिंता बनी रहेगी,लेकिन आप अपने पैसे को सही कामों में खर्च करें,नहीं तो बाद में धन की कमी का सामना करना पड़ सकता है। यदि आपने कोई बजट बनाया है,तो उस पर पूरा ध्यान दें। कार्यक्षेत्र में आपको कोई जिम्मेदारी सौंपी जाए,तो उसे आपको किसी और दिन पर नहीं टालना है।

वृषभ राशि

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आपको व्यापार में अचानक से धन मिलने से आपको प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा। आपको अपनी किसी पुरानी गलती से सबक लेना होगा,लेकिन आपको आज कुछ ऐसे खर्चे होंगे,जो मजबूरी में ना चाहते हुए भी करने पड़ेंगे। आप कुछ धार्मिक गतिविधियों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। जीवनसाथीसे चल रही अनबन को आप मिलजुलकर सुलझाएं,नहीं तो वह लंबी चल सकती है। आप अपने किसी मित्र से यदि कुछ पैसों का लेनदेन करें,तो वह बहुत ही सावधानी से करें।

मिथुन राशि

आज का दिन गृहस्थ जीवन जी रहे लोगों के लिए दिन उत्तम रहने वाला है। अपने साथी के प्रेम में डूबे नजर आएंगे,जिसके कारण वह किसी अच्छे बुरे की कोई परवाह नहीं करेंगे,लेकिन अपने परिवार के सदस्यों की जरूरतों पर पूरा ध्यान देंगे। यदि आप नौकरी में बदलाव चाहते हैं, तो उसके लिए आज का दिन उत्तम रहने वाला है। सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोग अच्छी शोहरत व कमाई करेंगे,जिससे उनकी ख्याति चारों ओर फैलेगी। आपको किसी बिजनेस संबंधी डील को अपने भाइयों की मदद से फाइनल करना बेहतर रहेगा,नहीं तो आपके साथ कोई धोखा हो सकता है।

आज का राशिफल : देखे कैसा रहेगा आज का दिन, अपनी राशि के अनुसार

 

कर्क राशि

आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से मजबूत रहने वाला है। आपकी अचानक से रुकी हुई योजनाओं को गति मिलने से आपका मन प्रसन्न रहेगा और यदि आपको किसी जरूरतमंद की मदद करने का मौका मिले,तो अवश्य करें। नौकरी में लोग आपके काम की तारीफ कर सकते हैं,जिसकी संभावना है। काम में निवेश करना बेहतर रहेगा। आपको यदि कोई आंखों से संबंधित समस्या है,तो उसमें लापरवाही बिल्कुल ना बरतें। आपको किसी कानूनी मामले में जीत मिलने से आपका मन प्रसन्न रहेगा।

सिंह राशि

आज का दिन आपके लिए तनावग्रस्त रहने वाला है। घर परिवार में चल रही समस्या को लेकर आप परेशान रहेंगे,जिससे आपकी मानसिक शांति भी भंग होगी। आप किसी धार्मिक आयोजन में सम्मिलित हो सकते हैं,जिसमें आपको एकजुट होकर काम करने का मौका मिलेगा और आप कार्यक्षेत्र में दबाव महसूस कर सकते हैं,लेकिन आप अपनी शान शौकत की वस्तुओं की खरीदारी पर भी ध्यान दें,जिसे देखकर आपके कुछ मित्र आपसे ईष्या कर सकते हैं। आपको आज ईर्ष्यालु व झगड़ालु लोगों से सावधान रहने की आवश्यकता है।

कन्या राशि

आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। आज आप किसी काम के पूरा होने से प्रसन्न रहेंगे और आपका कोई मित्र भी आपसे लंबे समय बाद मुलाकात करने आ सकता है। आपको आज अपने किसी शारीरिक कष्ट को नजरअंदाज नहीं करना है। सेहत का खास ध्यान रखें,नहीं तो आपको कमजोरी हो सकती है। यदि आपने किसी योजना में धन लगाया था,तो उसमें अभी आपको विलंब होगा,जिसके बाद लाभ मिलने की संभावना बनती दिख रही है। किसी परिजन से आप किसी बिजनेस संबंधी डील को लेकर बातचीत कर सकते हैं।

10 अक्टूबर 2023, आज का राशिफल, देखें सभी जातकों का हाल... एक ही क्लिक में

तुला राशि

आज का दिन आपके लिए परोपकार के कार्य को करने के लिए रहेगा। आप निशुल्क लोगों की सेवा में व्यस्त रहेंगे और अपने धन का कुछ हिस्सा भी गरीबों को दान में दे सकते हैं। आपको किसी विदेश की यात्रा पर भी जाने का मौका मिल सकता है। आपको कुछ अन्य स्त्रोतों से भी आए प्राप्त होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा और आप धार्मिक आयोजन में भी बढ़चढ़कर हिस्सा लेंगे,जिससे आपको खुशी मिलेगी। आप जीवनसाथी से संतान के भविष्य से संबंधित जुड़ी कुछ योजना पर बातचीत कर सकते हैं। आपको अपने परिवार के किसी सदस्य के विवाह की चिंता सता सकती है।

वृश्चिक राशि

आज के दिन यदि आप किसी समस्या को लेकर लंबे समय से परेशान चल रहे हैं,तो आप उससे आसानी से बाहर निकालेंगे और आप अपनी दिक्कतों को भूलकर आगे बढ़ेंगे,लेकिन आपको अपने दिमाग में किसी तनाव को नहीं रखना है। आपको आपका रुका हुआ धन मिलने से आर्थिक स्थिति को मजबूती होगी और आप घर परिवार में लोगों की जरूरतों का भी पूरा ध्यान रखेंगे। आपको आज कार्यक्षेत्र में अपने किसी आरोप का समय रहते निपटारा करना होगा। आपको आज संतान की शिक्षा में आ रही समस्याओं पर बातचीत करनी होगी।

 

धनु राशि

आज का दिन आपके लिए स्वास्थ्य के मामले में कुछ कमजोर रहने वाला है। आपको अत्यधिक काम होने के कारण थकान और तनाव का अनुभव रहेगा और आपको आज अपने दोस्तों के साथ किसी पार्टी को करने का भी मौका मिल सकता है। आप अति उत्साहित होकर किसी काम को करेंगे,जो आपके लिए नुकसानदायक रहेगा। यदि आपने पहले किसी को धन उधार दिया था,तो आप उसे काफी हद तक उतारने में सफल रहेंगे। आप किसी संपत्ति की खरीदारी करने जा रहे हैं,तो उसके नीति व नियमों पर पूरा ध्यान देना होगा और बहुत ही सोच विचार कर दस्तखत करें।

आज का राशिफल 22 अगस्त 2021आज इन राशि वालो के लिए बन रहा धनयोग का लाभ, जाने आज का राशिफल

मकर राशि

आज आपको अपने लंबे समय से रुके हुए काम को पूरी ही करना होगा। रुपये से संबंधित नियम लोगों को समय रहते निपटाना होगा,नहीं तो समस्या हो सकती है और आपका यदि जीवनसाथी से कोई वाद-विवाद हो,तो आपको उसे तुरंत निपटाने की कोशिश करनी चाहिए,नहीं तो वह लंबा खिंच सकता है। व्यवसाय में आप कुछ परेशान रहेंगे,जिसके कारण परिवार के सदस्यों के साथ भी आप बड़ा रुखा व्यवहार करेंगे,जिसके बाद वह आपके इस व्यवहार से दुखी हो सकते हैं। आपको आज अपने किसी मित्र से अपने मन में चल रही बातों को शेयर करना होगा। यदि आपको बिजनेस संबंधित कोई आवश्यक सूचना सुनने को मिले,तो आपको उसे तुरंत आगे नहीं बढ़ाना है।

कुंभ राशि

आज का दिन आप परिवार के सदस्यों के साथ मौज मस्ती करने में व्यतीत करेंगे और जीवनसाथी को आप डिनर डेट पर लेकर जाने की योजना बना सकते हैं और उनके लिए कोई उपहार भी ला सकते हैं। आप यदि किसी जमीन व मकान आदि का सौदा करने जा रहे हैं,तो उसमें उसके सभी पहलुओं को स्वाधीनता से जांच लें,नहीं तो समस्या हो सकती है। आपको आज अपनी पुरानी गलती से सबक लेना होगा और अपने माता पिता को अपने मन की कुछ समस्याओं पर बातचीत कर सकते हैं। संतान से आपकी किसी बात पर झड़प हो सकती है।

मीन राशि

आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। सामाजिक क्षेत्र में कार्यरत लोगों की कुछ खास लोगों से मुलाकात होगी,जो उनके लिए लाभदायक रहेगी और कुछ महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हो सकती है। आप परिवार के सदस्यों की जरूरतों का पूरा ध्यान रखेंगे और किसी निवेश को लेकर अपने पिताजी से बातचीत कर सकते हैं,जो आपके लिए लाभदायक रहेगी। आपका कोई साझेदार आपसे किसी निवेश संबंधी डील को फाइनल करने पर बातचीत कर सकते हैं। आपको अपने पिताजी की सेहत के प्रति सचेत रहना होगा,नहीं तो कोई आंखों से संबंधित समस्या हो सकती है।