कांग्रेस के संकल्प शिविर की शुरूआत रायपुर पश्चिम विधानसभा से हुई

85
IMG 20230811 WA0014
IMG 20230811 WA0014

रायपुर। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने आज रायपुर पश्चिम विधानसभा से संकल्प शिविर की शुरुआत की। आगामी विधान सभा चुनाव को देखते हुए अब कांग्रेस पार्टी सक्रिय मोड में आ चुकी है। जिसे लेकर आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा संकल्प शिविर अभियान की शुरुआत आज दोपहर 12 बजे पं दीनदयाल ऑडिटोरियम से हुई।
इस मौके पर सीएम भूपेश बघेल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुये कहा कि लोगो को सम्मान का अधिकार महात्मा गांधी ने दिलाया है, कांग्रेस पार्टी ने दिलाया है। हम सभी को शिक्षा का अधिकार, स्वास्थ्य का अधिकार, बोलने की आज़ादी और प्रेम, भाईचारा का संदेश देते हैं।

संत कबीर और गुरु घासीदास की बात करते हैं लोगो को जोड़ने की बात करते हैं लेकिन भाजपा का आधार ही नफ़रत है वे केवल हिंसा और नफरत की राजनीति करते हैं इसलिए हमें बूथ स्तर पर काम करते हुये कांग्रेस पार्टी की शशक्त बनाकर भारी मतों से विजयी बनाना है। साथ ही छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा ने कार्यकर्ताओ को एकजुट होकर ज़मीनी स्तर पर कार्य करते हुये कांग्रेस को दिलाने की बात कही। ज्ञात हो कि इस संकल्प शिविर शुरुआत राजधानी रायपुर संभाग से शुरु होकर दुर्ग, बिलासपुर संभाग में होगी। कांग्रेस पार्टी इस संकल्प शिविर अभियान के माध्यम से मात्र 15 दिनों में 90 विधानसभाओ को कवर करने जा रही है। जिसका मकसद बूथ प्रबंधन पर फोकस होगा।

विकास उपाध्याय ने बताया कि पश्चिम विधानसभा निवासी गंगाबाई निषाद वरिष्ठ कांग्रेसी द्वारा अपनी 1600 स्क्वायर फीट जमीन को वृद्धा आश्रम के नाम से दान कर दी कांग्रेस की यही रीति और नीति है कांग्रेश की पहचान ही त्याग तपस्या और बलिदान हैंl