केंद्र सरकार के इशारे पर राष्ट्रीय महिला आयोग को काम करना शोभा नही देता – वंदना राजपूत

188
IMG 20220915 WA0023
IMG 20220915 WA0023

रायपुर। 15 सितंबर 2022। राष्ट्रीय महिला आयोग के अध्यक्ष रेखा शर्मा के बयान पर कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष अपने आकाओं को खुश करने के लिये ऐसा बयान बाजी कर रही है। छत्तीसगढ़ सरकार में पूरी तरह से कानून का राज है और पुलिस प्रशासन तत्परता से अपना काम कर रही है इसी तत्परता का परिणाम है कि प्रदेश में महिला अपराधों में कमी आई है। राष्ट्रीय महिला आयोग महिलाओं की दशा सुधारने का यंत्र है। लेकिन यहाँ पर द्वेष पूर्ण कार्य करने का आरोप लगाते हुए वंदना राजपूत ने कहा कि जब गुजरात में 2000 करोड़ की एमडी ड्रग्स पकड़ाया गया उस समय रेखा शर्मा ने क्यों नही कहा उड़ता गुजरात क्योंकि वहाँ भाजपा का सरकार है.उत्तर प्रदेश में बच्चियों के साथ हृदय विदारक रेप होता है पीड़ितों एवं उनके परिवार को डराया धमकाया जाता है बलात्कारियों को संरक्षण देने का काम भाजपा के नेता करते है. मध्यप्रदेश में महिला अपराध चरम पर है इस पर राष्ट्रीय महिला आयोग के मुंह में ताला लग जाता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

प्रदेश प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि केंद्र सरकार के इशारे पर महिला राष्ट्रीय आयोग को काम करना शोभा नही देता। पूर्ववर्ती सरकार रमन सिंह के समय कमीशनखोरी के चक्कर में सरकार शराब बेचने का काम करती थी। छत्तीसगढ़ के भोली भाली जनता को शराब के लत मे धकेलना काम किया गया .शराब की खपत के मामले में छत्तीसगढ़ देश मे नंबर वन में था। आज 14 वें नंबर पर है। कांग्रेस सरकार के द्वारा जागरूकता अभियान का ही परिणाम है कि शराब की बिक्री मे गिरावट आई है। पूर्ववर्ती सरकार डा.रमन सिंह के ओ एस डी रहे ओ. पी.गुप्ता के द्वारा एक नाबालिग बच्ची के साथ अनाचार करता है और उस बलात्कारी को संरक्षण देने का काम भाजपा के नेत्री करती है। उस समय राष्ट्रीय महिला आयोग ने इसका संझान क्यों नही लिया क्योंकि उस समय भाजपा की सरकार थी। राष्ट्रीय महिला आयोग छत्तीसगढ़ सरकार के प्रति द्वेष पूर्ण बयान बाजी कर रही है।

छत्तीसगढ़ चेंबर एवं कैट सीजी चेप्टर के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित "चेंबर प्रीमियर लीग टूर्नामेंट" के चौथे नॉकआउट राउंड में कनफेडरेशन का फार्मा डीलर्स एसोसिएशन पहुंची क्वार्टर फ़ाइनल में