क्राइम न्यूजछत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ अपराध : मोबाइल और पैसे को लेकर हुआ  विवाद, फिर पति ने पत्नी को सुला दी मौत की नींद 

छत्तीसगढ़ अपराध : मनेन्द्रगढ़-भरतपुर-चिरमिरी। छत्तीसगढ़ के मनेन्द्रगढ़-भरतपुर-चिरमिरी जिले के मनेन्द्रगढ़ में मोबाइल और पैसे की विवाद को लेकर पति ने पत्नी की हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।
मामला मनेन्द्रगढ़ के ग्राम पंचायत चानवारीडान्ड का है। मंगलवार की रात, रामप्रसाद बैगा और उनकी पत्नी के बीच विवाद हुआ, विवाद मोबाइल और 15 हजार रुपये को लेकर हुआ। घर के आसपास के लोगों ने बताया कि आरोपी पति ने सुबह पड़ोस में रहने वाले लोगों को जानकारी दी कि उन्होंने उनकी पत्नी को डंडे से मारा है। मौजूद लोगों ने जाकर देखा तब पता चला कि महिला की मौत हो चुकी है। इसके बाद ग्रामीणों ने घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर घटना स्थल पहुंची और जानकारी ली।

इस दौरान पुलिस ने तत्काल आरोपी रामप्रसाद को हिरासत में ले लिया है। पुलिस द्वारा घटना की जांच की जा रही है। मोबाइल फोन और पैसों को लेकर विवाद में बताया जा रहा है, लेकिन मोबाइल के पीछे का राज क्या है। इसकी जानकारी जुटाने में पुलिस की टीम जुट गई है। शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर मामले में पूछताछ की जा रही है।

CG PRIME TIME

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है।

Related Articles

Back to top button