दुष्कर्म : महिला टीचर को वॉटर फॉल घूमाने के बहाने किया गैंगरेप

1255
repe
सांकेतिक तस्वीर

जशपुर। जशपुर जिले के दनगरी वाटर फॉल घूमाने के नाम पर दो युवकों ने जशपुर जिले के एक निजी स्कूल की शिक्षिका से सामूहिक दुष्कर्म किया है। युवकों की शिक्षिका से पहले से जान पहचान थी। घटना चार सितंबर की है। घटना की शिकायत पंडरापाट चौकी में दर्ज कराई गई।

बगीचा पुलिस ने मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। घटना के बाद आरोपी फरार हो गए हैं। पुलिस आरोपियों की तलाश में है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, जशपुर जिले के एक निजी स्कूल में पदस्थ शिक्षिका को साथ लेकर कुसमी निवासी सद्दाम खान उर्फ सोनू और इम्तियाज चार सितंबर को जशपुर जिले के मनोहरपुर स्थित दनगरी वॉटर फॉल घूमने गए थे।

पुलिस को दी गई शिकायत में शिक्षिका ने बताया है कि दोनों आरोपियों से उसकी पहले से जान-पहचान थी और उनके बीच फोन से बातचीत भी होती थी। शिक्षिका से आरोपियों ने दनगरी वाटर फॉल घूमाने के लिए कहा। वह पहले वाटर फॉल जा चुकी थी। दोस्त होने के नाते वह दोनों युवकों को वाटर फॉल घूमाने के लिए राजी हो गई। सोमवार को दोनों युवक जशपुर जिले के मनोहरपुर पहुंचे, जहां उन्होंने शिक्षिका को आने के लिए कहा था। दोनों युवक उसे लेकर वाटर फॉल घूमने पहुंचे। वाटर फॉल घूमने के बाद दोनों युवक शिक्षिका के साथ आसपास के सूनसान क्षेत्र में घूम रहे थे। आसपास के क्षेत्र में पुटुस की झाड़ियां हैं। यहां दोनों युवकों ने शिक्षिका के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। इसका विरोध करने पर युवकों ने उसके साथ मारपीट करते हुए सामूहिक दुष्कर्म किया। इस घटना की जानकारी किसी को भी देने पर उन्होंने शिक्षिका को जान से माने की धमकी दी और फरार हो गए।