पर्यटन एवं धर्मस्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल का बयान, कहा – हमारा लक्ष्य मोदी तीसरी बार पीएम बने.

272
बृजमोहन अग्रवाल का बयान
बृजमोहन अग्रवाल का बयान
.

रायपुर | पर्यटन एवं धर्मस्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने आज शिक्षा, संस्कृति, पर्यटन एवं धर्मस्व विभाग के अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली. इस बैठक में अधिकारियों को कई निर्देश दिए. इस बैठक राजिम कुंभ मेले के भव्य आयोजन का बारे में चर्चा की गई. उन्होंने बताया कि राजिम कुंभ से प्रदेश की अलग पहचान बनी थी. राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर राजिम में प्रयागराज त्रिवेणी संगम है. कुलेश्वर महादेव का मंदिर, राम वन गमन पथ है, राजिम कुंभ पुराने वैभव के साथ प्रारंभ होगा.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

तीरंदाजी चैंपियनशिप का उद्घाटन कार्यक्रम मंत्री बृजमोहन अग्रवाल शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने 40वां   राष्ट्रीय तीरंदाजी चैम्पियनशीप का शुभारंभ दीप प्रज्वलित कर किया. इसमें छत्तीसगढ़ सहित 32 राज्यों के खिलाड़ी चैंपियनशिप में शामिल हुए. देश भर के 679 खिलायियों ने प्रतियोगिता में इसमें भाग लिया.

इस दौरान मंत्री बृजमोहन अग्रवाल बोले कि देश के वनवासी क्षेत्र में रहने वाले बच्चों के लिए तीरंदाजी महत्वपूर्ण खेल है. बच्चों को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भाग लेने का मौका मिलेगा. सभी प्रतिभागियों को उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी.

साथ ही मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल का पूर्व मंत्री शिव कुमार डहरिया पर बड़ा आरोप लगाया. जिसमें शिव डहरिया के बंगला खाली करने के साथ लाखों का सामान गायब हुआ. इस पर मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने अपने बयान में कहा कि मुझे लगता है अब सरकार बन गई है.इस बारे में बहुत कुछ कहना ठीक नहीं है. सरकार के सामानों को सुरक्षित रखते तो ज्यादा अच्छा होता.

वहीं शिक्षा मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने स्टूडेंट्स के लिए खोला खुशियों का पिटारा खोल दिया है. उन्होंने 12 वीं तक के प्रत्येक विद्यार्थियों को निःशुल्क पाठ्य पुस्तक देन की बात कही है. साथ ही निःशुल्क सायकल वितरण योजना एक बार फिर से शुरू होगी.9 वीं के सभी वर्ग के बालक-बालिकाओं को निःशुल्क सायकल दिया जाएगा. साथ ही प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाले छात्रों को निशुल्क कोचिंग की व्यवस्था भी की जाएगी.

लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की आज अहम बैठक भी होनी है, इस उन्होंने कहा कि बीजेपी ने अभी प्रदेश में सरकार बनाई है.अब हमारा लक्ष्य है मोदी जी तीसरी बार पीएम बने. छत्तीसगढ़ के 11 के 11 सीटों का योगदान हो. इस पर बैठक में कार्ययोजना बनेगी. जिसमें उसे धरातल पर उतारा जाएगा.

BREAKING NEWS: आगामी आदेश तक सभी बसे रहेंगी बंद आदेश जारी