पीएम मोदी की आमसभा में शामिल होने जनता को आमंत्रित कर रही भाजपा

117
20221007140025 Rajesh Munat 02
20221007140025 Rajesh Munat 02
  • रायपुर पश्चिम विधानसभा से शुरू होगी भाजपा की बाइक रैली, लगाएगी शहर का चक्कर
  • बाइक रैली के माध्यम से शहर भर में घूमकर आमसभा के लिए किया जायेगा आमंत्रित

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी की रायपुर की आमसभा को सफल बनाने के लिए भाजपा प्रदेश संगठन पूरी तरह जुट चुका है। पूर्व कैबिनेट मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ प्रवक्ता राजेश मूणत ने बताया कि 7 जुलाई को साईंस कॉलेज मैदान में आयोजित प्रधानमंत्री मोदी की सभा को इतिहास की सबसे बड़ी जनसभा के रूप में दर्ज कराने पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता अपनी पूरी ऊर्जा के साथ जुटे हुए हैं,हमारे कार्यकर्ता प्रत्यक्ष तौर पर और सोशल मीडिया के माध्यम से जनता तक पीएम मोदी की सभा में शामिल होने की अपील कर रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मूणत ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा का आमंत्रण देने पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के सभी सातों संयुक्त मोर्चा पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने प्रभातफेरी निकालकर हर घर तक अपनी पहुंच दर्ज कराई है। इसी कड़ी में गुरुवार 6 जुलाई को शाम चार बजे बजे दीनदयाल उपाध्याय आडिटोरियम से युवा मोर्चा के कार्यकर्ता रायपुर शहर में बाइक रैली निकालेंगे।

उन्होंने बताया कि रायपुर पश्चिम विधानसभा के करीब 1000 से अधिक कार्यकर्ता 6 जुलाई को दोपहर 3 बजे पंडित दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम से बाइक रैली आरम्भ करेंगे। कार्यकर्ताओ में युवा मोर्चा और महिला मोर्चा के सदस्य बड़ी संख्या में शामिल होंगे।

बाइके रैली के रूट के सम्बंध में जानकारी देते हुए मूणत ने बताया कि दीनदयाल ऑडिटोरियम , पिकाडली होटल , कोटा, तेलघानी नाका, पहाड़ी चौक, भारत माता चौक ,रामनगर ,राठौड़ चौक, रामसागरपारा, तात्यापारा, पुरानी बस्ती, मोतीबाग, नगर निगम कार्यालय, बूढ़ातालाब, शास्त्री चौक ,जयस्तंभ चौक पहुंचेगी और शारदा चौक में समाप्त होगी।

रायपुर ब्रेकिंग : शासकीय आवास दिलाने का झांसा देकर लाखों रूपये ठगी, महिला गिरफ्तार

मूणत ने आगे कहा कि बाइक रैली के माध्यम से जनता को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सभा के लिए आमंत्रित किया जायेगा। उन्होंने आगे कहा कि पीएम का यह दौरा यादगार और अद्वितीय होगा । प्रधानमंत्री को देखने के लिए छत्तीसगढ़ की जनता उत्साहित है। मौजूदा केंद्र सरकार ने पीएम मोदी की अगुवाई में सफलता पूर्वक 9 साल पूरे किये है,वही छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव से भी निकट हैं, राज्य की जनता में उम्मीद देखी जा रही है कि भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में छत्तीसगढ़ को कांग्रेस की भ्रष्ट सरकार से मुक्त कराने में सफलता हासिल करेगी,इसलिए जनता में बेहद उत्साह देखा जा रहा है।