प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा को लेकर भाजपा की तैयारियां जोरों पर

74
IMG 20230703 WA0019
IMG 20230703 WA0019
  • मूणत ने किया रायपुर पश्चिम विधानसभा के चारो मंडलों का दौरा, कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक
  • मूणत ने ली रायपुर पश्चिम विधानसभा के चारो मंडल की महत्त्वपूर्ण बैठक
  • रायपुर पश्चिम से 10 हज़ार कार्यकर्ताओ को जुटाने का लक्ष्य
  • रायपुर पश्चिम विधानसभा में मोदी जी का आगमन हमारा सौभाग्य है: मूणत

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रायपुर दौरे को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में बेहद उत्साह देखा जा रहा है। प्रधानमंत्री मोदी की आम सभा मे कार्यकर्ताओं की भीड़ सुनिश्चित करने के लिए विधानसभा स्तर पर जिम्मेदारियां सुनिश्चित की गई हैं। गौरतलब है कि पीएम मोदी आगामी 7 जुलाई को रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में आमसभा को सम्बोधित करने वाले हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

भाजपा के वरिष्ठ प्रवक्ता और पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेश मूणत ने सोमवार को अपने आवास में कार्यक्रम की तैयारियों के सम्बंध रायपुर पश्चिम विधानसभा के चारो मंडल का दौरा करके कार्यकर्ताओं की महत्त्वपूर्ण बैठक ली।

उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर समय कम बचा है, ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छत्तीसगढ़ आगमन से कार्यकर्ताओ में जबरदस्त उत्साह है।

उन्होंने कहा कि रायपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में मोदी जी का आगमन हमारा सौभाग्य है। मैंने पूर्ववर्ती भाजपा सरकार में मंत्री और विधायक रहने के दौरान रायपुर पश्चिम विधानसभा में भाजपा कार्यकर्ताओं की सतत बैठके लेता रहा हूँ। आज की बैठक के बाद मैं यह बात दावे के साथ कह सकता हूं कि रायपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में प्रधानमंत्री मोदी की आमसभा होने से क्षेत्र का एक-एक कार्यकर्ता उत्साहित है।

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री के दौरे को सफल बनाने के लिए रायपुर पश्चिम विधानसभा के 10 हज़ार कार्यकर्ताओ को जुटाने का लक्ष्य रखा गया है,इसके लिए वार्ड पार्षदों के अलावा छाया पार्षदों और मंडल से लेकर बूथ स्तर के पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेशवासियों को दिया दीपावली की शुभकामना

पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी की छत्तीसगढ़ इकाई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस सभा को ऐतिहासिक बनाने के लिए पूरी तरह तैयारी है। हमारा अनुमान है कि कार्यक्रम स्थल पर एक से डेढ़ लाख लोगों कार्यकर्ताओ की भीड़ जुटेगी । जबकि रायपुर जिले से ही 50,000 से ज्यादा भीड़ जुट सकती है।

मूणत ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा के लिए विशाल पंडाल पूरी तरह से वॉटरप्रूफ तैयार किया जा रहा है। मंडल स्तर पर लगातार बैठकें लेकर तैयारियां की जा रही हैं।