प्रधानमंत्री मोदी को मिली जान से मारने की धमकी

747
प्रधानमंत्री मोदी को मिली जान से मारने की धमकी
प्रधानमंत्री मोदी को मिली जान से मारने की धमकी
प्रधानमंत्री मोदी को मिली जान से मारने की धमकी

कर्नाटक पुलिस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी मोहम्मद रसूल कद्दारे के खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी ने सोमवार को एक वीडियो शेयर करके पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दी थी।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

वीडियो में आरोपी मोहम्मद रसूल कद्दारे कथित तौर पर कहा था कि ‘केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनी तो मोदी को जान से मार देगा।’ वीडियो में शख्स तलवार लिए नजर आ रहा है। पुलिस ने आरोपी मोहम्मद रसूल कद्दारे को पकड़ने के लिए हैदराबाद सहित विभिन्न स्थानों पर तलाश शुरू कर दी है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मोहम्मद रसूल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह तलवार लेकर पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी देते नजर आ रहा है। उसके खिलाफ यादगिरी के सुरपुर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 505(1)(बी), 25(1)(बी) और आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज किया गया है।

 

यादगिरी पुलिस ने कहा, “सुरपुर पुलिस स्टेशन में मोहम्मद रसूल कद्दारे के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। उसने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उसने केंद्र में कांग्रेस सरकार आने पर पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दी थी। उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 505(1)(बी), 25(1)(बी) और आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। सुरपुर पुलिस ने हैदराबाद सहित विभिन्न स्थानों पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।”

कोरोना के नए वेरिएंट से देश में मचा हड़कंप, जाने क्या कहा आईसीएमआर ने
IMG 20240420 WA0009