बीजेपी और कांग्रेस को जनता की कोई परवाह नहीं – सपा

91
IMG 20230717 WA0006
IMG 20230717 WA0006

रायपुर। 15 जुलाई शनिवार को समाजवादी पार्टी में रायपुर के ट्रांसपोर्ट नगर में समीक्षा बैठक एवं पत्रकार वार्ता आयोजित की थी जिसमें समाजवादी पार्टी के छत्तीसगढ़ प्रभारी एवं राष्ट्रीय सचिव तनवीर अहमद, प्रमुख सचिव नवीन गुप्ता एवं पूर्व जिलाध्यक्ष बृजेश चौरसिया सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

बीजेपी और कांग्रेस को जनता की कोई परवाह नहीं है – तनवीर अहमद
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव तनवीर अहमद ने बीजेपी और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि दोनों पार्टी ही अपना राजनीतिक स्वार्थ पहले देखती है, इन्हें जनता की कोई परवाह नहीं है। 15 साल में रमन सरकार ने जनता को लूटा हो और अब 5 साल में कांग्रेस सरकार जनता को लूटने का पूरा प्रयास कर रही है दोनों ही पार्टियों ने जो जो योजनाएं लाई है इससे जनता का कोई सरोकार ही नहीं है तनवीर अहमद ने कहा की उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी ने जनता से जो जो वादा किया था उन सभी वादों को पूरा किया है चाहे वह होनहार छात्रों को लैपटॉप, बेटियों के विवाह में कन्या धन, वृद्धा पेंशन योजना जैसे घोषणापत्र के सभी वादों को तत्परता से पूरा किया। लेकिन छत्तीसगढ़ में स्थिति उल्टी है यंहा के राजनेता अपनी जेबें भरने में लगे हुए हैं।

सपा छत्तीसगढ़ में 50 सीटों में चुनाव लड़ेगी – छत्तीसगढ़ प्रभारी
समाजवादी पार्टी के छत्तीसगढ़ प्रभारी ने कहा समाजवादी पार्टी छत्तीसगढ़ में लगभग 50 विधानसभा सीटों पर प्रत्याशी उतारने की तैयारी कर रही है अगर छत्तीसगढ़ में सपा की जीत होती है तो निश्चित ही यहां के हर वर्गों का विशेष ध्यान रखा जाएगा इसके साथ ही गरीबों और कर्मचारियों के हितों का हर संभव प्रयास करेंगे। छत्तीसगढ़ में बीजेपी और कांग्रेस आपस में लड़ रही है इनको सिर्फ अपनी ही पड़ी है इनका जनता के हितों से कोई लेना देना नहीं है। सपा छत्तीसगढ़ प्रभारी ने कहा कि सरकार की योजनाओं को जन जन तक पहुचाने सरकारी कर्मचारियों का बहुत बड़ा हाथ होता है। छत्तीसगढ़ में हजारों अनिमयमित कर्मचारी हड़ताल पर बैठे हैं लेकिन भूपेश सरकार अपने ही कर्मचारियों के की समस्याओं को अनदेखा कर रहे हैं।

अनियमित कर्मचारियों के लिए करेंगे उग्र आंदोलन – पूर्व जिलाध्यक्ष बृजेश चौरसिया
समाजवादी पार्टी रायपुर के पूर्व जिलाध्यक्ष बृजेश चौरसिया ने कहा कि हम लगातार अनियमित कर्मचारी संघ का समर्थन करते आ रहे हैं, हमने इन कर्मचारियों को नियमित करने की मांग कई बार रखी है लेकिन सरकार ने कोई निर्णय नहीं लिया। अभी भी प्रदेश के हजारों अनियमित कर्मचारी कई दिनों से हड़ताल पर है कांग्रेस सरकार इन पर कार्यवाही की तैयारी कर रही है लेकिन इन कर्मचारियों की समस्याओं दूर करने का प्रयास नही कर रही। अगर कांग्रेस सरकार अनिमयमित कर्मचारियों मांगे पूरी नही करती है तो हम उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होंगे।