भाजयुमो का दल मिला जोन आयुक्त से, अधूरे कार्यों की पूर्ति हेतु ज्ञापन

89
IMG 20230712 WA0019
IMG 20230712 WA0019

रायपुर। भारतीय जनता युवामोर्चा का दल हांडी तालाब पर पचरी निर्माण के नाम पर 12 से 15 फिट के गढ्ढे करके यथावत छोड़ दिया गया यह स्थान बहुत ही सघन बस्ती और भीड़ भरा इलाका है जो अमापारा शीतला मंदिर के पीछे तत्यापारा वार्ड क्षेत्र में आता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इतना बड़ा खुला गढ्ढा किसी की जानमाल हानी का कारक बन सकता है स्थानीय नागरिक खुले गढ्ढे को लेकर खासे चिंतित है स्थानीय पार्षद से शिकायत करने पर भी कोई सुनवाई नहीं हो रही ऐसे में स्थानीय नागरिकों ने भाजयुमो नेताओ से संपर्क साधा भाजयुमो जिला महामंत्री राहुल राव के नेतृत्व में अन्य कार्यकर्ता स्थानीय नागरिकों सहित जोन क्रमांक 7 में आयुक्त से मुलाकात की एवं समस्या के निराकरण हेतु आयुक्त को ज्ञापन सौंपा।

राहुल राव ने बताया कि कमोबेश पूरे शहर में यही स्थिति है नगर निगम की निरसता हमको पूरे शहर में देखने को मिल जायेगी पूरे शहर की जनता ऐसे बेतरतीब गढ्ढो से त्रस्त हो चुकी है पर नगर निगम का रवैया उदासीन बना हुआ है जोन क्रमांक 7 के अधिकारियों द्वारा यदि इस समस्या को गंभीरता से नहीं लिया गया तो हम स्थानीय नागरिकों सहित यथास्थान बैठकर आंदोलन करेंगे नगर निगम के नकारा महापौर को जवाबदेही तय करनी होगी क्योंकि शहर की सुव्यवस्था की जिम्मेदारी निगम महापौर की होती है। मुख्य रूप से ज्ञापन देने के लिए पार्षद दीपक जायसवाल, विकास शुक्ला, कान्हा सिंह ठाकुर आकाश पाण्डेय , प्रतीक साहू, सुब्रत हलदर और समस्त वार्ड वासी उपस्थित थे ।

1212 सहायक शिक्षकों को प्रधान पाठक प्राथमिक के पद पर किया गया पदौन्नति