भिलाई और बिलासपुर में कल्याण ज्वैलर्स ने किया विस्तार 

20
IMG 20230625 WA0004
IMG 20230625 WA0004

भिलाई/बिलासपुर। बॉलीवुड स्टार वाणी कपूर ने कल्याण ज्वैलर्स के दो ब्रांड न्यू शोरूमों के उद्घाटन किया । इन दो नए शोरूमों को मिलाकर अब छत्तीसगढ़ में ब्रांड के शोरूमों की संख्या तीन हो गई है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
cg chamber of commerce

भिलाई में यह नेहरू नगर पूर्व एवं बिलासपुर में अग्रसेन चौक पर है। बेमिसाल कारीगरी और शानदार डिजाइनों से सजे आभूषणों की एक विस्तृत रेंज के साथ ये नए शोरूम ग्राहकों को खरीदारी का एक शानदार अनुभव प्रदान करेंगे। कंपनी इस क्षेत्र में अपने ब्रांड फुटप्रिंट और अपने कामकाज का लगातार विस्तार कर रही है ।

कल्याण ज्वैलर्स के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर रमेश कल्याणरमन के अनुसार ‘‘एक कंपनी के रूप में हमने बड़ी उपलब्धियां हासिल की हैं और इसके साथ ही हमने ग्राहक खरीदारी के अनुभव को पहले से बेहतर बनाने के लिए एक व्यापक इकोसिस्टम तैयार करने की दिशा में बड़े कदम उठाए हैं। छत्तीसगढ़ में भिलाई और बिलासपुर में हमारे दो नए शोरूम का शुभारंभ करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। हम इस बाजार में जबरदस्त क्षमता देखते हैं। जैसा कि हम अपनी विकास यात्रा के इस अगले चरण की शुरुआत कर रहे हैं, ऐसे में हम इस क्षेत्र में अपने फुटप्रिंट का लगातार विस्तार करते हुए ग्राहकों को खरीदारी का सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करना जारी रखेंगे। इसी माहौल में हम कंपनी के विश्वास और पारदर्शिता के मूल मूल्यों के प्रति मजबूती से कायम रहते हुए ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ सेवा-समर्थित खरीदारी अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।’’

नए लॉन्च किए गए शोरूमों में कल्याण ज्वैलर्स के ज्वैलरी कलेक्शन से डिजाइन की व्यापक रेंज पेश की जाएगी। आभूषणों को एक विश्व स्तरीय माहौल में प्रस्तुत किया जाएगा। इसके अतिरिक्त, ‘कल्याण स्पेशल गोल्ड बोर्ड रेट’ लागू होगा, जो बाजार में सबसे कम है और सभी कंपनी शोरूमों में मानकीकृत है। इस तरह ग्राहकों को एक निर्बाध और सेवा-समर्थित खरीदारी अनुभव मिलता है। शोरूम लॉन्च के उपलक्ष्य में कल्याण ज्वैलर्स की ओर से पेश एक यूनिक प्रमोशन के तहत कम से कम 1 लाख रुपए की खरीदारी करने वाले ग्राहकों को आधे खरीद मूल्य पर कोई भी मेकिंग चार्ज नहीं देना होगा। ये ऑफर सीमित अवधि के लिए ही वैध हैं।

पर्यावरण को सहेजना हम सब की जिम्मेदारी है - नरोत्तम धृतलहरे

कल्याण ज्वैलर्स में रिटेल किए गए सभी आभूषण बीआईएस हॉलमार्क वाले हैं और कई शुद्धता परीक्षणों से गुजरते हैं। निष्ठावान ग्राहकों को कल्याण ज्वैलर्स का 4-लेवल एश्योरेंस सर्टिफिकेट भी मिलेगा, जो शुद्धता की गारंटी देता है, जिसमें गहनों के जीवन भर मुफ्त रखरखाव, उत्पाद की विस्तृत जानकारी, और पारदर्शी एक्सचेंज और बाय-बैक पॉलिसी भी मिलती है। सर्टिफिकेशन ब्रांड के अपने वफादारों को सर्वश्रेष्ठ देने की प्रतिबद्धता का हिस्सा है।

Prince Fitness Raipur