रायपुर : झपट्टा मारकर मोबाईल फोन चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

82
IMG 20230713 WA0017
IMG 20230713 WA0017

रायपुर। प्रार्थिया बी. पावनी ने थाना खमतराई में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह डब्ल्यू.आर.एस. कॉलोनी खमतराई में रहती है तथा रेलवे में कर्मचारी है। प्रार्थिया तथा उसकी माता दिनांक 28.05.2023 को डब्ल्यू.आर.एस रोड में टहल रहे थे कि पुराना डीआरएम ऑफिस के पास रात्रि करीबन 09.00 बजे एक व्यक्ति उनके पास आकर प्रार्थिया के माता के हाथ में रखे मोबाईल फोन को छिनकर चोरी कर फरार हो गया। जिस पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध थाना खमतराई में अपराध क्रमांक 600/23 धारा 356, 379 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन तथा थाना प्रभारी खमतराई के नेतृत्व में थाना खमतराई पुलिस की टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थिया तथा उसकी माता सहित आस-पास के लोगों से विस्तृत पूछताछ कर घटना स्थल तथा उसके आस-पास लगे सी.सी.टी.व्ही कैमरों के फुटेजों का अवलोकन किया गया था साथ ही प्रकरण में मुखबीर भी लगाये गये। इसी दौरान टीम के सदस्यों को घटना में संलिप्त आरोपी के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हुई जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा भनपुरी खमतराई निवासी मोह. रियाज की पतासाजी कर पकड़कर घटना के संबंध में कड़ाई से पूछताछ करने पर उसके द्वारा चोरी की उक्त घटना को अंजाम देना बताया गया।

जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा आरोपी मोह. रियाज को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी का मोबाईल फोन जप्त कर आरोपी के विरूद्ध कार्यवाही किया गया।

गिरफ्तार आरोपी- मोह. रियाज पिता मोह. समीर उम्र 23 साल निवासी गीता नगर भनपुरी थाना खमतराई जिला रायपुर।