रायपुर बिग ब्रेकिंग : रिसेप्शन से पहले दूल्हे ने की दुल्हन की हत्या, फिर किया सुसाइड

33
IMG 20230222 003106
IMG 20230222 003106

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है। यंहा के ब्रिजनगर नई बस्ती संतोषी नगर थाना टिकरापारा में नवविवाहित जोड़े की लाश मिलने से हड़कंप मच गया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मिली जानकारी के अनुसार विवाहित पति असलम पिता बशीर अहमद उम्र 24 साल निवासी ब्रिजनगर नई बस्ती संतोषी नगर थाना टिकरापारा के साथ विवाहित महिला कहकशाँ बानो पिता मोह० रमजान उम्र 22 साल निवासी नई बस्ती राजातालाब रायपुर के साथ निकाह संपन्न हुआ था।

दिनांक 21.02.2023 को रात्रि में रिसेप्शन का कार्यक्रम होना आयोजित था सभी परिवार एवं रिस्तेदार घर पर ही उपस्थित थे दोनो नव विवाहित पति पत्नि अपने कमरे में रिसेप्शन के लिए तैयार होने गये और अंदर से दरवाजा बंद कर तैयार हो रहे थे कुछ समय बाद लडके की माँ ने अपनी नव विवाहिता बहू के चिल्लाने की अवाज सुनी तो वह कमरे के पास गई कुछ देर रवाजा खटखटा कर अवाज दी किन्तु दरवाजा नहीं खुलने पर अपने परिवार वालो व रिस्तेदारो को जानकारी देकर बुलाई और कमरे के खिड़की में लगे परदे को खींचे और खिड़की में लोहे की राड को तोड़कर अंदर देखा तो दोनो चित अवस्था में पड़े हुए थे अंदर से किसी प्रकार की अवाज नही आ रही थी ।

मिली जानकारी के अनुसार युवक ने पहले लड़की को मारा फिर खुद सुसाइड कर लिया। वहीं इस हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। घटना टिकरापारा थाना क्षेत्र के संतोषी नगर थाना क्षेत्र की है। दुल्हन का पलंग पर जबकि दुल्हे का पलंग के नीचे शव मिला है।

गृहमंत्री की अध्यक्षता में राजनीतिक प्रकरणों की वापसी से संबंधित समीक्षा बैठक का आयोजन

परिजनों की सूचना पुलिस को देने पर थाना टिकरापारा पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचकर घटना का मुवायना कर मर्ग कायम कर शव पंचनामा कर शव को पोर्टमार्टम हेतु मेकाहारा भेजा गया है। विवेचना जारी है।