रायपुर लोकसभा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने भरा नामांकन

265
रायपुर लोकसभा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने भरा नामांकन

रायपुर। आज सोमवार को प्रदेश के शिक्षा मंत्री और रायपुर लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने नामांकन भर दिया है, वहीं इसके साथ ही कुछ ही देर में बीजेपी शक्ति प्रदर्शन करेगी। पार्टी के सीनियर नेता भाजपा जिला कार्यालय एकात्मक परिसर से रैली निकालकर कलेक्टोरेट तक जाएंगे। भाजपा ने इस अवसर को ऐतिहासिक बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी दी है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

CG Top Tourist Place : ये है छत्तीसगढ़ के मनोरम पर्यटन स्थल, गर्मियों की छुट्टियों में अवश्य करें इन जगहों की सैर

वहीं नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद रैली की शक्ल में सभा होगी, जिसे भाजपा प्रदेश चुनाव प्रभारी नितिन नबीन, मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय,प्रदेश अध्यक्ष किरणदेव, उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा, सांसद सुनील सोनी,भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल, लोकसभा चुनाव प्रभारी संदीप शर्मा, संयोजक अशोक बजाज समेत अनेक नेता संबोधित करेंगे।

बता दें कि पिछले 8 आठ लोकसभा चुनावों से रायपुर संसदीय क्षेत्र भाजपा का अभेद्य गढ़ है। अग्रवाल स्वयं अविभाजित मध्य प्रदेश के समय से लेकर छत्तीसगढ़ विधानसभा के हर चुनाव में रायपुर (पहले शहर और अब दक्षिण) विधानसभा से लीड लेकर चुनाव जीतते रहे हैं। इस सीट पर अग्रवाल को मात देने के लिए कांग्रेस ने कई प्रयोग किये पर कभी जीत हासिल नहीं कर सकी। विधानसभा चुनाव 2023 में भी कांग्रेस ने महंत रामसुंदर दास को प्रत्याशी बनाया था, लेकिन अग्रवाल पूरे प्रदेश में सबसे अधिक मतों से विजयी होकर 8वीं बार विधायक बने।

 

सहायक ग्रेड 3 पद पर संविदा नियुक्ति हेतु 21 सितंबर को होगी कौशल परीक्षा