लूट की घटना को अंजाम देने वाला शातिर आरोपी गिरफ्तार

17
860eb3b3 9fb5 45ef 88d6 c7fae854f088
लूट की घटना को अंजाम देने वाला शातिर आरोपी गिरफ्तार
रायपुर। प्रार्थी सोहन साहू ने थाना गंज में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह ग्राम अमोरा पटेवा महासमुंद में रहता है तथा आटो चालक का कार्य करता है। प्रार्थी दिनांक 02.07.2023 को रात्रि करिबन 09.00 बजे अपने आटो से सोलर का सामान छोडने मां भद्रकाली ट्रांसपोर्ट गंजपारा तेलघानी नाका पास गया था सामान छोड़कर प्रार्थी पास ही पैदल नाश्ता करने गया, नाश्ता करके वापस आ रहा था कि इसी दौरान एक अज्ञात व्यक्ति प्रार्थी के पास आकर प्रार्थी के जेब में रखे मोबाईल फोन को छीनने लगा प्रार्थी द्वारा मना करने पर उसके द्वारा अपने पास रखे चाकू से प्रार्थी के पेट पर वार कर प्रार्थी का मोबाईल फोन लूट कर फरार हो गया। जिस पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध थाना गंज में अपराध क्रमाक 228/23 धारा 394 भादवि. का अपराध पंजीबद्ध किया गया।
वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन व थाना प्रभारी गंज के नेतृत्व में थाना गंज पुलिस की टीम द्वारा घटना के संबंध में प्रार्थी तथा आस-पास के लोगों से विस्तृत पूछताछ करते हुए अज्ञात आरोपी की पतासाजी करना प्रारंभ किया गया। टीम के सदस्यों द्वारा घटना स्थल तथा उसके आस-पास लगे सी.सी.टी.व्ही कैमरों के फुटेजों का अवलोकन करने के साथ-साथ प्रकरण में मुखबीर भी लगाये गये। इसी दौरान टीम के सदस्यों को घटना में संलिप्त आरोपी के संबंध में महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हुई जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा गंज निवासी दिनेश सोना उर्फ डायमण्ड को पकड़कर घटना के संबंध में कड़ाई से पूछताछ करने पर उसके द्वारा उक्त लूट की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया गया।
आरोपी दिनेश सोना उर्फ डायमण्ड को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से लूट का मोर्बाल फोन कीमती लगभग 35,000/- रूपये तथा घटना में प्रयुक्त 01 नग चाकू जप्त कर आरोपी के विरूद्ध कार्यवाही किया गया।
 आरोपी दिनेश सोना शातिर बदमाश है जो पूर्व में भी कई मामलों में जेल निरुद्ध रह चुका है l
गिरफ्तार आरोपी-दिनेश सोना उर्फ डायमण्ड पिता स्व. कुमारो सोना उम्र 22 साल निवासी लोधीपारा स्टेशन रोड एम.के. कॉलेज थाना गंज रायपुर।
Prince Fitness Raipur
डेंगू से बचाव के संबंध में स्वास्थ्य विभाग ने जारी की एडवायजरी
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now