विमल साहू ने दिल्ली में प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज का बैंड बाजा से किया भव्य स्वागत

161
IMG 20230721 WA0002
IMG 20230721 WA0002

रायपुर। छत्तीसगढ़ के फायर ब्रांड नेता विमल साहू ने सैकड़ों कार्यकर्ता के साथ दिल्ली में भी छत्तीसगढ़ के नव पदस्थ प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज का बैंड बाजा के साथ भव्य स्वागत किया .जिसकी चर्चा पूरे छत्तीसगढ़ में चिंगारी की तरफ फैल रही है।                                IMG 20230721 WA0003

साथ ही साथ फेसबुक ,टि्वटर ,इंस्टाग्राम में चर्चा का विषय बना हुआ है। जो छत्तीसगढ़ के लिए गौरव की बात है, इस प्रकार युवा नेता विमल साहू जी का चर्चा बुथ चलो अभियान के अंतर्गत कसडोल विधानसभा क्षेत्र के सभी गांव में भी जमीनी स्तर पर देखने को मिल रही है, कार्यकर्ताओं से मुलाकात करते उसी वह साथ ही साथ प्रदेश अध्यक्ष का दिल्ली में स्वागत करना हमारे युवा नेता के लिए गौरव की बात है।

बता दें कि छत्तीसगढ़ के छोटे से गांव से संबंध रखने वाले पूरे छत्तीसगढ़ की मान बढ़ा रहे हैं जिसकी चर्चा चारों तरफ फैली हुई है ,ऐसा माना जा रहा है कि विमल साहू जी को भविष्य में विधायक का चुनाव में भी सीट मिलने की उम्मीद है, युवाओं में भारी खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है। साफ-सुथरी मिलनसार छवि के कारण कांग्रेस पार्टी ही नहीं अपितु सभी पार्टी के लोगो से व्यक्तिगत संबंध भी उनका मजबूती का कारण है।