सरे राह मोबाईल लूटने वाले दो पकड़ाए, आरोपियों से लूट के अलग अलग वारदातो के 5 मोबाईल एवं मोटर सायकल जप्त

42
IMG 20220917 WA0018
IMG 20220917 WA0018

रायपुर। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल के दिशा निर्देश पर एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक(शहर) सुखनंदन राठौर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक(क्राईम) अभिषेक महेश्वरी के मार्गदर्शन में तथा नगर पुलिस अधीक्षक विश्वदीपक त्रिपाठी के नेतृत्व में संपत्ति संबंधी अपराधों में धरपकड़ के लिये चलाये जा रहे अभियान के तहत उरला पुलिस को राहगीरों से मोबाईल, पर्स आदि लूटने वाले गिरोह के 02 सदस्यों को उनके इस्तेमाल की जाने वाली वाहन सहित पकड़ने में सफलता मिली है। अपराधियों से वारदातों में लूटे गये 05 मोबाईल तथा मोटर सायकल लगभग अस्सी हजार रूपये भी बरामद किया गया है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

दिनॉंक 15.09.2022 को प्रार्थी अपने भारतीय स्टेट बैंक उरला के सामने राधे होटल के सामने खडे होकर मोबाईल से बात कर रहा था कि उसी दौरान अछोली की तरफ से मोटर सायकल में सवार 02 अज्ञात व्यक्ति आये और प्रार्थी के मोबाईल को लूट कर वहॉं से फरार हो गये। प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना उरला में अपराध क्र. 443/22 धारा 392 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। उरला पुलिस ने प्रार्थी से घटना के बारे में जानकारी प्राप्त कर एवं आरोपी लड़कों के हुलिये के आधार पर अपनी तफ्तीश शुरू की एवं आरोपियों की पता तलाश करते हुये 02 आरोपियों को पकड़ने में सफलता प्राप्त की गई।

जिनके कब्जे से मामले से संबंधित 01 मोबाईल एवं अन्य वारदातो के 04 मोबाईल कुल 05 मोबाईल तथा एक मोटर सायकल वाहन क्रमांक सीजी 04 एचव्ही 7587 को बरामद किया गया है। पुलिस के पूछताछ पर आरोपियों ने बताया वे लोग क्षेत्र में घूम-घूमकर इस तरह की लूट के वारदातों को अंजाम देते थे। आरोपियों के विरूद्ध मूल अपराध सहित जप्त किये गये अन्य मोबाईलो पर धारा 41(1$4)जॉफौ/379 भादवि के मामलों में मशरूका जप्त कर आरोपियों को विधिवत गिरफ्तार कर उन्हें ज्युडीशियल रिमाण्ड पर भेजा जा रहा है।

मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों को होली की बधाई दी

नाम आरोपी व पताः-
01.पारस यादव पिता भागवत यादव उम्र 18 साल साकिन दुर्गा चौक अछोली थाना उरला रायपुर (छ.ग.)
02.जागेश्वर यादव पिता देवनाथ यादव उम्र 18 साल साकिन गांधी चौक के पास अछोली उरला रायपुर (छ.ग.)