टाटीबंध वार्ड के कार्यकर्ताओं की वार्ड स्तर पर ली गई बैठक-विकास उपाध्याय

60
IMG 20220429 131825
IMG 20220429 131825

रायपुर/ विधायक विकास की मुहिम सोनिया गांधी जनसम्पर्क यात्रा की मुहिम रंग ला रही है।विधायक विकास उपाध्याय लगातार वार्ड स्तर में दौरा कर जनता से होरहे रूबरू जगह पर अधिकारियों को बुलाकर समस्या का कर रहे है समाधान। जनता स्वयं विधायक विकास उपाध्याय से मिलकर अपनी बात विधायक के समक्ष रख रहे है।रायपुरा की जनता ने कहा कि विधायक हो तो विकास उपाध्याय जैसा जो विधायक होने के बाद भी स्वयं जनता के बीच आकर उनका हाल चाल जान समस्या का निराकरण करते है।वार्ड में पानी की समस्या की जानकारी होने पर अधिकारियों को तुरंत जगह पर बुलाकर समस्या की जड़ को जान कर रहे है समाधान।जनता ने विधायक विकास उपाध्याय की इस मुहिम की किये तारीफ।विधायक विकास उपाध्याय ने आज रायपुरा में किये दौरा जनता से हुए रूबरू विधायक ने वार्ड में समस्या को ध्यान पूर्वक सुन हर स्तर पर कर रहे है समस्या का समाधान।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इसके पश्चात टाटीबंध वार्ड के कार्यकर्ताओ की वार्ड स्तर में किये बैठक।विधायक विकास उपाध्याय ने बैठक के दौरान कहा कि काँग्रेस ठोस कार्य करती है।गरीब एवं मध्यम वर्गीय परिवार के लिए राशन कार्ड की सुविधा सोनिया गांधी,राजीव गांधी द्वारा की गई । गरीबो को पट्टा एवं मकान वितरण भी इन्द्रा गांधी ने ही किया था आज भी इंद्रा गांधी के नाम के पट्टे चल रहे है।माननीय मुख्यमंत्री भूपेश सरकार ने बिजली बिल हाफ कर दिए इसके साथ ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा हर विधानसभा मे स्वामी आत्मानंद विद्यालय खोल रहे है जिससे प्रत्येक वार्ड की जनता को कम फीस में अच्छी शिक्षा मिल सके इस बात का अंदाजा आप खुद देख सकते है कि 2000 शीट के लिए 28 हजार से ज्यादा बच्चो ने उनके अभीभावको ने इंग्लिश स्कूल के लिए आवेदन किया है। खुशियों की सौगात काँग्रेस ने हमेशा बसाने ओर बढ़ाने का काम किया है इसके विपरीत बीजेपी ने कोई भी ठोस कार्य जनता के हित मे नही किया,गरीबो का मकान तोड़ने का काम बीजेपी का है काँग्रेस तो शुरू से जनता को बसाते आई है। विधायक विकास उपाध्याय ने कहा कि काँग्रेस का फोकस विधानसभा के वार्ड स्तरीय आप जनता के हित मे है अंतिम व्यक्ति के चेहरे पर खुशिया लाना मेरी प्रथमिकता के साथ अतिआवश्यक भी है। सोनिया गांधी जनसम्पर्क यात्रा के द्वारा आज रायपुरा, टाटीबंध में दौरा कर जनता की समस्या सुन तत्काल जगह पर समस्या का समाधान किया गया इसके साथ ही वार्ड स्तर पर कार्यकर्ताओं की साथ कि गई बैठक।

IMG 20240420 WA0009
रायपुर पश्चिम के दानवीर भामा शाह वार्ड 26 निवासी दिव्यांग पुरुष को क्षेत्रीय विधायक विकास उपाध्याय ने किया बैट्री ट्राईसाईकिल भेंट