ड्रग्स केस में गिरफ्तार एक्टर एजाज खान निकले कोरोना पाॅजिटिव

114

मुंबई। ड्रग मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा गिरफ्तार किए गए अभिनेता अजाज खान भी कोरोना पाॅजिटिव निकले हैं। NCB के अनुसार, एजाज को एक अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है। इस जांच में शामिल अधिकारी भी अब COVID-19 परीक्षण से गुजरेंगे। एनसीबी ने शनिवार को एक टीवी अभिनेता के घर पर छापेमारी की और मुंबई के लोखंडवाला में ड्रग्स की जांच के सिलसिले में गिरफ्तार किए गए अभिनेता एजाज खान से पूछताछ के बाद ड्रग्स जब्त किया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

एनसीबी ने मारा था छापा
यह बताया जा रहा है कि अभिनेता और विदेशी राष्ट्रीयता की एक महिला, जो उनके साथ रहती थीं, छापेमारी होने से कुछ मिनट पहले निवास स्थान से चली गईं। एनसीबी की नजर इस कपल पर काफी समय से है। इससे पहले, एजेंसी ने शुक्रवार को एजाज से पूछताछ के बाद मिले सुराग के आधार पर नवी मुंबई और जोगेश्वरी इलाकों में छापे मारे थे।

बाॅलीवुड में ड्रग्स का खेल
बाॅलीवुड में ड्रग्स का मामला सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आया था। तब एनसीबी ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोविक को ड्रग्स केस में अरेस्ट किया था। हालांकि बाद में रिया को जमानत पर छोड़ दिया गया। मगर एनसीबी ड्रग्स मामले पर अभी तक छापेमारी कर रही है। इस बार एक्टर एजाज खान का नाम भी सामने आया है और वह गिरफ्त में हैं।

IMG 20240420 WA0009
वित्तीय वर्ष के आखिरी हफ्ते में बैकिंग हड़ताल, प्रदेश में रोजाना 2500 करोड़ के व्यापार का नुकसान, चेम्बर ने केंद्रीय वित्तमंत्री को चिठ्ठी लिखकर जताई समस्या