थाना टिकरापारा क्षेत्र में धारदार चाकू से वार कर हत्या करने वाले 02 आरोपी गिरफ्तार

126
IMG 20220610 WA0016
IMG 20220610 WA0016

रायपुर पुलिस– प्रार्थी अब्दुल असद खान ने थाना टिकरापारा में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह अविवा सिटी, डूण्डा का निवासी है। दिनांक 09-10.06.2022 की दरम्यानी रात्रि प्रार्थी का पुत्र अमान खान अपने बुलेट वाहन से संतोषी नगर गया था, इसी दौरान पुरानी रंजिश को लेकर महेन्द्र बाघ उर्फ बोचु तथा गोविंद जोशी उर्फ बब्बू ने संतोषी नगर सरकारी स्कूल के सामने प्रार्थी के पुत्र अमान खान को चाकू से वार कर घायल कर दिये जिसका ईलाज के दौरान मृत्यु हो गया, कि आरोपियो के विरूद्ध थाना टिकरापारा में अपराध क्रमांक 370/22 धारा 302, 34 भादवि. 25, 27 आम्र्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन तथा थाना प्रभारी टिकरापारा के नेतृत्व में थाना टिकरापारा पुलिस की टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुये घटना व आरोपियों के संबंध में प्रार्थी एवं आस-पास के लोगो से विस्तृत पूछताछ कर आरापियों के छिपने के हर संभावित स्थानो में लगातार रेड कार्यवाही करते हुये आरोपी महेन्द्र बाघ एवं गोविंद जोशी को गिरफ्तार करने में सफलता मिलीं। पूछताछ में आरापियों द्वारा पुरानी रंजिश को लेकर हत्या की उक्त घटना को कारित करना स्वीकार किया गया। आरोपियों की निशानदेही पर उनके कब्जे से *घटना में प्रयुक्त 01 नग धारदार चाकू* जप्त कर आरोपियों के विरूद्ध कार्यवाही की गई।

गिरफ्तार आरोपी

01. महेन्द्र बाघ उर्फ बोचू पिता गुड्डू बाघ उम्र 18 साल निवासी श्रीराम मंदिर, संतोषी नगर थाना टिकरापारा।

02. गोविंद जोशी उर्फ बब्बू पिता अशोक जोशी उम्र 19 साल निवासी ताज नगर, संतोषी नगर थाना टिकरापारा।

कार्यवाही में निरीक्षक अमित बेरिया थाना प्रभारी टिकरापारा, सउनि विजय नेताम, संतोष यादव, आर. सुनील पाठक, सोनू रजक, अश्वन साहू, रमाकांत सिंह, सुदर्शन राजपूत एवं रूपलाल धु्रवंशी थाना टिकरापारा की महत्वपूर्ण भूमिंका रही।

IMG 20240420 WA0009
RAIPUR BREAKING: राजधानी एक बार फिर से रायपुर सुबह से ही चाकुबाजो ने दिया घटना को अंजाम, गैंग बनाकर नशे के लिए मांगे पैसे, नहीं देने पर 4 युवकों को मारा चाकू, लूटा मोबाइल, तत्काल प्रभाव से पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार