भाजयुमो का दो दीप शहीदों और कोरोना से जान गवाने वालों के नाम

71

रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा ने प्रदेशभर में सोमवार को अपने अपने निवास और प्रतिष्ठानों में दीप जला कर बीजापुर नक्सली मुठभेड़ में शहीद हुए जवानों को और कोरोना संक्रमण से जान गवाने वाले नागरिकों को श्रद्धांजलि अर्पित की। भाजयुमो का यह श्रद्धांजलि कार्यक्रम प्रदेशभर में तय समय शाम 7 बजे से एक साथ दीपक जलाकर श्रद्धांजलि अर्पित कर किया गया।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू के आह्वान पर प्रदेशभर में भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने दो दीप शहीदों और कोरोना संक्रमण से जान गवाने वालों के नाम जलाने की अपील की जिससे बड़ी संख्या में प्रदेशभर में दो दीप जला कर छत्तीसगढ़ के नागरिकों ने व भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने अपने अपने निवास और प्रतिष्ठान में दीप प्रज्वलित कर बीजापुर में शहीद जवानों और कोरोना संक्रमण से अपनी जान गवाने वालों को श्रद्धांजलि अर्पित कर उन्हें नमन किया।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता व भाजयुमो प्रदेश प्रभारी अनुराग सिंहदेव ने निवास स्थान अम्बिकापुर में नक्सल हमले में अपने प्राणों का बलिदान देने वाले शहीद जवानों एवं कोविड संक्रमण से मृत नागरिको को दीपक एवं केंडल जलाकर भावभीनी श्रद्धांजलि आर्पित की।

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने राजधानी रायपुर स्थित अपने निवास पर 23 दीये जला कर बीजापुर मुठभेड़ में शहीद जवानों और कोरोना संक्रमण से असमय अपनी जान गवाने वालो को भाजयुमो अध्यक्ष अमित साहू ने सहपरिवार श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए इस दुःख की घड़ी में ईश्वर से उन परिवारों को दुःख सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ आज आपदा से गुजर रहा हैं पूरे प्रदेश में शोक हैं एक तरफ कोरोना के बढ़ते संक्रमण और लगातार हो रही मौत से हम सभी आहत हैं वहीं दूसरी तरफ 15 दिन में दूसरी नक्सल घटना और बड़ी संख्या में हम सभी की रक्षा करने वाले वीर जवानों की शहादत ने हम सभी को विचलित किया हैं। इस दुःख की घड़ी में आपदा से लड़ने हम सभी छत्तीसगढ़ के नागरिक एकजुट हैं और शहीद परिवार और कोरोना से प्रभावित परिवार के साथ खड़े हैं और एकजुटता का संदेश देने आज भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने छत्तीसगढ़ की जनता के सकारात्मक सहयोग के साथ दो दीप शहीदों और कोरोना से जान गवाने वालों के नाम जला कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर एकजुटता का संदेश देने का प्रयास किया हैं।

Raipur News : लोकसभा प्रत्याशी बनने के बाद विकास उपाध्याय का रायपुर में प्रथम आगमन पर हुआ जोशपूर्ण स्वागत

प्रदेशभर में भाजयुमो पदाधिकारी रितेश गुप्ता, टेकेश्वर जैन, वैभव बैस, अमित मैशेरी, उमेश घोरमोड़े, हेमंत सेवलानी, गौतम सोनकर, निशा चौबे, राजेश पांडेय, सहित प्रदेश के सभी जिलों के अध्यक्ष पदाधिकारी और बड़ी संख्या में नागरिकों ने शहीदों और कोरोना संक्रमण से जान गवाने वालों को दीप जला कर श्रद्धांजलि दी।

IMG 20240420 WA0009