राजधानी के अंबुजा मॉल स्थित टीएमसी एवं ईडीएल पब अवैध , प्रशासन पब को सील कर करें बंद : युवा कांग्रेस

52

रायपुर। आज राजधानी में रायपुर जिला के युवा कांग्रेसियो ने कलेक्टर के नाम ज्ञापन सौंपते हुए कहा की अंबुजा मॉल स्थित टीएमसी एवं ईडीएल पब को अवैध रूप से और बिना लायसेंस संचालित किया जा रहा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

युवा कांग्रेस के कन्हैया महावर ने बताया की 23 जून को देर रात तक पब चालु था, वहाँ देर रात तक चलने के वजह से विवाद की स्थिति भी निर्मित हुए थी और देर समय बाद सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौक़े में पहुँची परंतु कोई कार्यवाई नहीं हुई। टीएमसी और ईडीएल के बार मालिक बिना लाइसेंस के बार को अवैध रूप से संचालित करते आ रहा है। पुलिस चुप चाप बैठी हुए है। ऐसे में इस अवैध पब और बार को सील किया जाना चाहिए।

युवा कांग्रेस के लोगों ने बताया ऐसे बार मालिकों को किसी का डर नहीं है और बिंदास संचालित करते आ रहे । पब में 18 साल से कम उम्र के लड़के-लड़कियों को शराब एवं हुक्का और अन्य नशिली पदार्थों को परोसा जाता है और इन्ही करणो से आपराधिक घटना घटित होती है। और शहर के युवक-युवतियां गलत रास्ते मे जा रहै है।

युवा कांग्रेस ने मामले को गंभीरता से लेने और बार मालिक पर वैधानिक कड़ी कार्यवाही करते हुए अंबुजा मॉल स्थित पब टीएमसी और ईडीएल को सील करने की माँग की है। अगर प्रशासन द्वारा इस पर अंकुश नहीं लगाया गया तो जल्द ही कुछ अप्रिय घटना कभी भी राजधानी मे होगी। युवा कांग्रेस ने कहा अगर पुलिस इन पब को जल्द सील नहीं करती और संचालक पर कार्यवाई नहीं किया जाता है, तो युवा कांग्रेस के पधाधिकारि आंदोलन करने पर बाध्य होंगे।

रेल यात्रियों के लिए बड़ी खबर......... 31 मई को प्रभावित हो सकती है कई ट्रेन

ज्ञापन सौंपते वक्त मुख्य रूप से उपस्थित रायपुर जिला सचिव फहीम शेख, नवाज खान, ब्लॉक अध्यक्ष अमिताभ घोष, शिवा खण्डेलवाल ,सोफियांन जी ,फिरोज जी विनय जी अन्य युवा कांग्रेसी शामिल थे ।

IMG 20240420 WA0009