राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर सेवा अभियान को सफल बनाने कांग्रेस की वर्चुअल बैठक-गिरीश दुबे

94

 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रायपुर  शहर कांग्रेस द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न राजीव गांधी की ३० वी पुण्यतिथि पर पूरी निष्ठा एवं श्रद्धा भक्ति के साथ आतंकवाद विरोध विरोध दिवस के रूप में कोविड नियमों का पालन करते हुए मनाया जाएगा। 21 मई से 24 मई तक कांग्रेस लगातार चरणबद्ध सेवा अभियान चलाएगी।

जिसको लेकर आज शहर जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा एक महत्वपूर्ण वर्चुअल बैठक आयोजित की गई थी जिसमें प्रमुख रुप से प्रभारी मंत्री रविंद्र चौबे राज्यसभा सांसद छाया वर्मा वरिष्ठ विधायक सत्यनारायण शर्मा विकास उपाध्याय कुलदीप जुनेजा शहर कांग्रेस प्रभारी प्रतिमा चंद्राकर महापौर एजाज ढेबर सभापति प्रमोद दुबे कन्हैया अग्रवाल शहर अध्यक्ष गिरीश दुबे उपस्थित थे।

बैठक में उपस्थित प्रभारी मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि २१ मई को कोरोना संक्रमण के बीच किसानों के खाते में सीधा 1500 करोड़ रुपए हस्तांतरित किया जाएगा किसानों के जेब में पैसा जाने से निश्चित ही इस कोरोना काल में उनकी आर्थिक स्थिति में सुधार आएगी साथ ही छत्तीसगढ़ में सराफा,ऑटोमोबाइल जैसे तमाम बाजारो में रौनक आएगी।
उन्होंने कहा कि इस संक्रमण के बीच में हमारे जनप्रतिनिधि बिना डरे राशन वितरण कोविड सेंटरों का दौरा जैसे सेवाएं लोगों को दे रहे हैं।

राज्यसभा सांसद छाया वर्मा ने कहा कि टीकाकरण के लिए बस्तियों में जागरूकता अभियान चलाया जाए और अपने बूथों में ज्यादा से ज्यादा लोगों को टीका लगवाने के लिए प्रेरित।

वरिष्ठ विधायक सतनारायण शर्मा ने कहा कि हमारे जनप्रतिनिधि अपनी निधि की राशियों से टीकाकरण के लिए,एंबुलेंस खरीदी के लिए विभिन्न कार्यों के लिए उपयोग कर रहे हैं जो सराहनीय है।

विधायक विकास उपाध्याय ने कहा कि कांग्रेस का हर एक कार्यकर्ता सड़क पर उतरकर अपनी सेवाएं जनता को दे रहा है कांग्रेस ने यह साबित किया है कि इस महामारी में केवल और केवल कांग्रेस पार्टी ही है जो धरातल में कार्य कर रही है।

शहर क़ाँग्रेस ने रमन सिंह,विष्णुदेव साय के प्रतिरूप को किया गुलाब भेंट।

विधायक कुलदीप जुनेजा ने कहा कि हमने लगातार इस संक्रमण में लोगों की सेवाएं की जरूरतमंद लोगों की हर संभव मदद के लिए कांग्रेस पार्टी का हर एक कार्यकर्ता तैयार है।

महापौर एजाज ढेबर ने कहा कि हमने लगातार घर-घर में दवाइयां वितरण ट्रैकिंग ट्रैकिंग में जोर दिया जिसका यह परिणाम है कि आज रायपुर में पॉजिटिव मरीजों की संख्या मैं काफी कमी आई है।

प्रतिमा चंद्राकर ने कहा कि इस संकट के दौर में हमारे जनप्रतिनिधि कार्यकर्ता धरातल में काम कर रहे हैं भोजन राशन दवाइयां इत्यादि लोगों तक पहुंचा रहे हैं जो सराहनीय है।

निगम सभापति प्रमोद दुबे ने कहा कि कांग्रेस का हर एक कार्यकर्ता सेवक के रूप में कार्य कर रहा है वहीं दूसरी ओर भाजपा के नेता सिर्फ सोशल मीडिया में अपनी सक्रियता बनाए हुए हैं।

कन्हैया अग्रवाल ने कहा कि टीकाकरण केंद्रों में लगातार कार्य चल रहा है ज्यादा से ज्यादा लोग टीका लगवाएं जिससे करोना को खत्म कर सके।

शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गिरीश दुबे ने कहा कि टिके को लेकर लोगों में जो भ्रांतियां हैं उसे दूर करें एवं बस्तियों में जाकर लोगों को टीका लगवाने के लिए प्रेरित करें उनका रजिस्ट्रेशन करवाएं।
आज के इस वर्चुअल बैठक में शहर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी गण उपस्थित थे।

 

IMG 20240420 WA0009