लगातार दूसरी बार छत्तीसगढ़ समाजवादी युवजन सभा के प्रदेशाध्यक्ष बने मंतोष यादव…

83

उत्तर प्रदेश में आगामी वर्ष विधानसभा चुनाव को देखते हुए लगातार समाजवादी पार्टी की कमेटिया गठित की जा रही हैं, ऐसे में छत्तीसगढ़ में युवा प्रकोष्ठ की जिम्मेदारी फिर से भिलाई के रहने वाले युवा मंतोष यादव को सौंपी गई हैं, इसके पहले मंतोष यादव को 2019 में युवा संगठन के प्रदेश की जिम्मेदारी दी गई थी जिसे 2019 लोकसभा चुनाव के बाद समाजवादी पार्टी द्वारा राष्ट्रीय कार्यकारिणी भंग कर दी गई थी जिसके बाद धीरे धीरे संगठन में बदलाव के साथ फिर से सभी कमेटिया गठित हो गई हैं अब छत्तीसगढ़ समेत अन्य 8 राज्यो के प्रदेश अध्यक्ष की नियुक्ति हुई जिसमे मन्तोष यादव को छत्तीसगढ़ की कमान दी गई हैं। बताया जाता है की यादव ने अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाया हैं और छत्तीसगढ़ में लगातार युवाओं को समाजवादी पार्टी में जोड़ने का काम किया हैं। समाजवादी पार्टी लगातार इनके आने के बाद से हर मुद्दे को उठाई हैं, मंतोष के आने के बाद संगठन में एक जान सी आ गई हैं। मन्तोष यादव को युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मो. फहद ने नियुक्त किया हैं और भरोसा के साथ-साथ प्रदेश में पार्टी और मजबूती के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं। वैसे मंतोष यादव छत्तीसगढ़ प्रभारी और राष्ट्रीय प्रवक्ता, विधायक श्री सुनील सिंह यादव और एमएलसी राजपाल कश्यप के करीबी माने जाते हैं। ये दोनो नेता समाजवादी पार्टी के बड़े चेहरे हैं और अखिलेश यादव के खासमखास बताए जाते हैं। जिनका फायदा मंतोष यादव को मिला हैं।
बातचीत में मंतोष यादव ने बताया कि समाजवादी विचारधारा के ध्वजवाहक राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय अखिलेश यादव जी एवं युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय मो. फहद जी का आभार प्रकट करता हु जिन्होंने मुझ जैसे छोटे से कार्यकर्ता को पुनः इसके लायक समझा, पार्टी की नीति-रीति को लगातार छत्तीसगढ़ में पहले भी लोगो के बीच पहुंचाता रहा हु और आगे भी निरंतर ऐसा करता रहूंगा, पार्टी हाईकमान को ना निराश किया हैं ना करेंगे, प्रदेश के ढ़ाई करोड़ जनता की आवाज हमेशा उठाते रहेंगे, जब कभी भी हमारे आदिवासी भाई बहन, किसान, मजदूर, छात्र, नौजवान साथियों के साथ अन्याय होगा समाजवादी पार्टी के युवा उसे बर्दास्त नही करेंगे।
मुझे इतने बड़े दायित्व के पीछे और भी हमारे अग्रज और अनुज सहयोग किए हैं उन्हें मैं सहृदय धन्यवाद देता हूं और आभार व्यक्त करता हूं, जिनके असीम प्यार, स्नेह के प्रति सदैव आभारी रहूंगा। हमारे वरिष्ठ समाजवादी सहयोगी और नेता आदरणीय गयूर सिद्दिकी जी, भैया मंगल करन पांडेय जी ने हर परिस्थिति में पार्टी का झंडा बुलंद किया है जिनके साथ कदम से कदम मिलाकर चलने का काम करेंगे।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
अखिलेश यादव के 48वें जन्मदिन पर 48 किलो लड्डू बाटकर मंतोष यादव ने मनाया जन्मदिन...

 

IMG 20240420 WA0009