समाचार

लबरा सरकार को जनता देगी जवाब : पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह

जनसैलाब के बीच रमन की हुंकार- प्रदेश में विकास थम सा गया है

रायपुर।  नगर निगम चुनाव में रायपुर शहर के चारों विधानसभा  क्षेत्र के रामनगर, माना कैम्प, मंडी गेट, आरडीए कॉलोनी टिकरापारा में नगरीय निकाय रायपुर के पार्षद प्रत्याशियों के समर्थन में बुधवार भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह  ने सभाएं ली। सभा पूर्व दोपहर खमतराई   से भाजयुमो के सैकड़ों मोटरसाइकिल की अगुवाई डॉ रमन सिंह का  रोड   शो कोटा रोड रामनगर पहुँचा। जहाँ उनका भव्य स्वागत हुआ।  
 सभा में उपस्थित विशाल जनसैलाब के समक्ष डॉ. रमन ने भूपेश सरकार को चुनौती दी कि आकर इसी मंच से जनमत संग्रह करा ले कि जनता वास्तव में किसे चाहती है। उन्होंने कहा कि जनता का यह विशाल जनसमुद्र  साफ इंगित कर रहा है कि वह 1 साल के लबरा कांग्रेस सरकार से तंग आ चुकी है । बेरोजगार युवाओं को 2500 रुपये प्रोत्साहन राशि । महिला स्व सहायता समूह का 1100 करोड़ रुपये का कर्जा माफ, छत्तीसगढ़ में शराबबंदी का वादा कर सत्ता में आई कांग्रेस से  जनता इस नगरी निकाय चुनाव में भूपेश से इन सारे किए गए झूठे वादों का हिसाब मांगेगी।

 उन्होंने प्रदेशभर के किसानों को धान बेचने में आ रहे तकलीफों को देखते हुए कहा कि भाजपा के 15 साल के शासन में किसान को कभी आंदोलन करने की आवश्यकता नहीं पड़ी । आज पुलिस अन्नदाता  किसान के घर जा रही हैं।  1 साल हो गए राष्ट्रीयकृत बैंकों के किसानों के कर्ज आज भी माफ नहीं हुए हैं । धान खरीदी में जितने प्रपंच भूपेश सरकार कर रही है उससे तो लगता है कि वह 2500 रुपये समर्थन मूल्य देना तो दूर  किसान का आधा धान भी नहीं खरीदेगी।
    उन्होंने कहा  कि कांग्रेस के सरकार ने 1 साल में 15000 करोड़ का कर्जा लिया, यह कर्जा छत्तीसगढ़ के हर जनता के हिस्से में जाएगा। उन्होंने कहा कि अब बाते बहाने बनाने से काम नहीं चलेगा। कांग्रेस को  1 साल से रुके पुल, पुलिया ,सड़क और विकास के कार्य चालू करवाने होंगे। जनता अब आपके बहकावे में नहीं आएगी।
  डॉ रमन सिंह ने जनता से पार्षद प्रत्याशियों के पक्ष में वोट अपील करते हुए कहा कि मेरे भाजपा के  एक – एक पार्षद प्रत्याशियों को कमल छाप पर मुहर लगा कर जिताना है और रायपुर में भारतीय जनता पार्टी का महापौर बनाना होगा।
जनसभा में रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल, सांसद सुनील सोनी,राजेश मूणत,श्रीचंद सुन्दरनी, नंदे साहू, भाजपा जिला अध्यक्ष राजीव अग्रवाल, मोतीलाल साहू, प्रफुल्ल विश्वकर्मा, संजय श्रीवास्तव, छगन मुंदड़ा एवं भाजपा के सभी पार्षद प्रत्याशी उपस्थित थे। 
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button