Breaking Newsखास खबरछत्तीसगढ़राजनीतिसमाचार

प्रदर्शन कर रहे किसानों की सभी मांगे तत्काल मानी जाए: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष


रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने केशकाल के आंदोलित किसानों पर किए गए लाठीचार्ज को कांग्रेस सरकार की बर्बरतापूर्ण कार्रवाई बताया है। श्री उसेंडी ने कहा कि इस बर्बरता से कांग्रेस शासन के पतन की पटकथा लिखी जानी शुरू हो गई है।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष उसेंडी ने कहा कि यह बेहद शर्मनाक है कि प्रदेश सरकार की बदनीयती के चलते किसानों को अपना धान बेचने के लिए पहली बार मोहताज होना पड़ा है। भाजपा के शासनकाल में किसानों के कल्याण की योजनाओं पर काम करने के साथ ही उनकी पूरी उपज खरीदने मेें भाजपा की पूर्ववर्ती सरकार ने कभी कोताही नहीं बरती। श्री उसेंडी ने कहा कि धान खरीदी के मुद्दे पर किसानों को परेशानी में डालकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अमेरिका में नीरो की तरह चैन की बंसी बजा रहे हैं और यहां सियासी षड्यंत्रों के जाल बुनकर किसानों का खून बहाया जा रहा है। यह प्रदेश सरकार का निकम्मापन ही है कि वह वादे के मुताबिक 25 सौ रुपए की दर पर किसानों का पूरा धान खरीदने की नीयत नहीं दिखा रही है और उल्टे अन्नदाताओं को अपमानित व रक्तरंजित कर रही है।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष उसेंडी ने प्रदेश सरकार को संवेदनहीन करार देकर कहा कि तानाशाही की ओर बढ़ती प्रदेश सरकार अपने सत्तावादी अहंकार के कारण पतन की ओर बढ़ रही है। श्री उसेंडी ने लाठीचार्ज के मामले की उच्चस्तरीय जांच के साथ ही घायल किसानों को पर्याप्त मुआवजा और निःशुल्क स्वास्थ्य सुविधा भी मुहैया कराने पर जोर दिया है। साथ ही किसानों की सभी मांगों का तत्काल प्रभाव से मानते हुए किसानों का एक-एक दाना धान बिना किसी बहानेबाजी के खरीदने की मांग की है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button