समाचार

विधायक विकास उपाध्याय ने निगम के वार्ड 23 की सफाई का प्रत्यक्ष जायजा लिया

आरके माॅल के पीछे के नाले का लेवल राज्य लोकनिर्माण विभाग से समन्वय कर शीघ्र ठीक करवाने जोन 8 कमिष्नर को दिये निर्देष

रायपुर। आज रायपुर पष्चिम विधायक विकास उपाध्याय ने नगर निगम रायपुर के शहीद मनमोहन सिंह बख्शी वार्ड क्रमांक 23 की सफाई व्यवस्था का सघन वार्ड भ्रमण कर वस्तुस्थिति देखकर प्रत्यक्ष जायजा वार्ड 23 के पार्षद श्री प्रकाष जगत व जोन 8 कमिष्नर श्री प्रवीण सिंह गहलोत व जोन स्वास्थ्य अधिकारी श्री आत्माराम साहू की उपस्थिति में लिया। उन्होने सफाई कार्य को देखकर उसकी स्थल समीक्षा की एवं व्यवस्था सुधारने आवष्यक निर्देष जोन अधिकारियों को दिये।

पष्चिम विधायक उपाध्याय ने वार्ड 23 की वर्तमान सफाई व्यवस्था पर संतोष व्यक्त किया एवं इसी प्रकार निरंतर जोन से सतत माॅनिटरिंग कर वार्ड की सफाई व्यवस्था निरंतर अच्छी गुणवत्ता से करवाना सुनिष्चित करने निर्देषित किया। विधायक श्री उपाध्याय ने रामकी गु्रप के सफाई कार्य की जानकारी नागरिको से चर्चा करके ली एवं लोगो से वार्ड व शहर को स्वच्छ बनाने रामकी कंपनी की सफाई वाहनों में प्रतिदिन घर का गीला व सूखा कचरा पृथक करवाकर डालकर स्वच्छता कायम करने भागीदार बनने सहयोग देने का अनुरोध किया। उन्होने कहा कि यदि रामकी की गाडियां नियमित समय पर प्रतिदिन नहीं आती एवं कचरा नहीं ले जाती तो वे पार्षद एवं जोन कार्यालय में आवष्यक कदम उठाने जानकारी जागरूकता के साथ स्वच्छता बनाये रखने अवष्य दे।
पष्चिम विधायक उपाध्याय ने नागरिको की षिकायत पर आरके माल के पीछे मारूति विहार के समीप राज्य लोकनिर्माण विभाग के नाले के लेवल को शीघ्र सही करवाने तत्काल प्रषासनिक समन्वय जनहित में स्थापित कर राज्य लोकनिर्माण विभाग से संपर्क कर सर्वे करवाकर आवष्यक निर्माण कर नाले के लेवल को बारिष के पूर्व सही करवाने प्राथमिकता से कार्य किये जाने के निर्देष जोन 8 कमिष्नर श्री गहलोत को दिये ताकि इस बार नागरिको को बारिष में लेवल सही न होने के कारण नाले से गंदे पानी के ओव्हर फ्लो की समस्या का सामना न करना पडे एवं उसका प्रषासनिक तौर पर समय रहते व्यवस्थित निदान जनहित में जनस्वास्थ्य सुरक्षा हेतु सहज व सरल तरीके से हो सके एवं नागरिको की समस्या का त्वरित निदान हो सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button