खास खबरसमाचार

महापौर ने उत्तर विधायक व पार्षदों के साथ जोन 2 के पंडरी तालाब में घाट, पचरी, स्टोन पिचिंग का कार्य प्रारंभ करवाया एवं मधु पिल्ले स्कूल में टायलेट निर्माण प्रारंभ करवाया

रायपुर। नगर निगम रायपुर के महापौर एजाज ढेबर ने आज नगर निगम जोन 2 के महात्मा गाॅधी वार्ड क्रमांक 12 के पंडरी तालाब में सरोवर धरोहर योजना के तहत लगभग 25 लाख की स्वीकृत लागत से तालाब के सौंदर्यीकरण के तहत घाट, पचरी निर्माण एवं स्टोन पिचिंग के कार्य का श्रीफल फोड़कर एवं कुदाल चलाकर रायपुर उत्तर विधायक कुलदीप जुनेजा, निगम एमआईसी सदस्य श्रीकुमार मेनन, सुरेष चन्नावार, पार्षद डाॅ. प्रमोद साहू, सूर्यकांत राठौड़, हरदीप सिंह होरा, पूर्व पार्षद जसबीर सिंह ढिल्लन, जोन 2 कमिष्नर एनआर चंद्राकर, कार्यपालन अभियंता हरेन्द्र साहू सहित वार्डवासियों की उपस्थिति में भूमि पूजन करते हुए शुभारंभ किया।
महापौर ढेबर ने स्टोन पिचिंग का कार्य करवाने के पूर्व तत्काल पंप लगवाकर पंडरी तालाब के पानी को खाली करवाकर काम प्रारंभ करवाकर तय समय सीमा में सतत माॅनिटरिंग करके उच्च स्तरीय गुणवत्ता के साथ सरोवर धरोहर योजना में स्वीकृति अनुसार जनहित में प्राथमिकता के आधार पर कार्य पूर्ण करवाने के निर्देष जोन कमिष्नर चंद्राकर व कार्यपालन अभियंता साहू को दिये।
महापौर ढेबर ने जोन 2 के महात्मा गाॅधी वार्ड के क्षेत्र में मधु पिल्ले स्कूल परिसर में विद्यार्थियों को जीवन में दैनिक रूप से स्वस्थ परिवेष सतत करने अनटाईडी फंड के तहत साढे चार लाख की स्वीकृत लागत से नया टायलेट का निर्माण एवं विकास करवाने स्कूल परिसर में श्रीफल फोडकर एवं कुदाल चलाकर उत्तर विधायक श्री जुनेजा, पार्षद डाॅ. साहू सहित गणमान्यजनों की उपस्थिति में किया एवं स्थल पर जोन 2 अधिकारियों को सतत माॅनिटरिंग के माध्यम से विद्यार्थी हित में शीघ्र उन्हें जीवन में स्वस्थ परिवेष देने नया शौचालय निर्माण व विकास स्कूल परिसर में गुणवत्ता पूर्ण तरीके से करवाना सुनिष्चित करने के निर्देष दिये।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button