समाचार

महापौर ने काशीराम नगर बस्ती में रोड व नाली शीघ्र बनाने प्रस्ताव देने के दिये निर्देश

गुरू घासीदास वार्ड में तेलीबांधा चैक के पास डबरी का सौंदर्यीकरण करवाने के निर्देश

रायपुर। आज नगर निगम रायपुर के महापौर एजाज ढेबर ने नगर निगम जोन 3 के तहत आने वाले गुरू घासीदास वार्ड क्रमांक 49 के क्षेत्र का सघन भ्रमण जनसमस्याओं से प्रत्यक्ष अवगत होने एमआईसी सदस्य अजीत कुकरेजा, वार्ड 49 पार्षद शीतल कुलदीप बोगा, जोन 3 कमिश्नर अरूण साहू, कार्यपालन अभियंता चित्रसेन प्रधान सहित वार्डवासियों की उपस्थिति में किया एवं जनसमस्याओं को प्रत्यक्ष देखकर नागरिको के अनुरोध पर व्यवस्था सुधार हेतु आवश्यक निर्देश जोन अधिकारियों को दिये।
महापौर श्री ढेबर ने वार्ड 49 के तेलीबांधा चैक के पास स्थित डबरी का निरीक्षण करने के दौरान जोन कमिश्नर को डबरी का जोन स्तर पर शीघ्र समाज हित में पर्यावरण संरक्षण हेतु सौंदर्यीकरण करवाने स्वीकृति हेतु जोन 3 से सर्वे करवाकर प्रस्ताव भेजकर प्राथमिकता से कार्य करवाने के निर्देश दिये।
महापौर श्री ढेबर ने गुरू घासीदास वार्ड के काशीराम नगर बस्ती क्षेत्र में रहवासियों की मांग पर सर्वे करवाकर शीघ्र नई रोड़ व नाली बनवाने जोन 3 से स्वीकृति हेतु प्रस्ताव भेजने एवं शीघ्र स्वीकृति प्राप्त कर जनहित में बस्ती में सुगम आवागमन हेतु पुरानी रोड को नई रोड में बदलने एवं गंदे पानी के सुगम निकास हेतु पुरानी नालियों को नई नाली में बदलकर स्वरूप देने के निर्देश जोन कमिश्नर को दिये।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button