खास खबरछत्तीसगढ़

कोरोना संकटकाल में भाजपा सांसद हुए बेनकाब,छत्तीसगढ़ और अपने मतदाताओं की कर रहे हैं उपेक्षा…..

लोकसभा सदस्य सुनील सोनी भी है कसौटी पर कोरोना विपत्तिकाल में

अभी तक बयानबाजी और समाज को बांटने वाली हरकतों के अलावा किया क्या है ?

मोदीभक्ति और सत्तावंदना में सुनील सोनी भूल गए क्षेत्र की जनता के प्रति अपनी जिम्मेदारी

रायपुर लोकसभा क्षेत्र के दिहाड़ी मजदूर,गरीब रिक्शाचालक,ठेला चालक निशक्तजनों को कोई मदद नहीं की

सच्चाई जनता के सामने आने से भाजपा सांसदों को लगी मिर्ची

अच्छा काम किये होते तब तो मिलती जनता की शाबासी

भाजपा हमेशा की तरह कर रही है छत्तीसगढ़ के हितों और हकों की उपेक्षा

छत्तीसगढ़ के भाजपा सांसद विपत्ति काल में जिम्मेदारियों से भागे छत्तीसगढ़ की उपेक्षा

सांसद निधि में पहला अधिकार क्षेत्र की जनता का, पीएम केयर फंड में दी राशि लेकिन संसदीय क्षेत्र की जनता के लिए क्या योगदान किया, सुनील सोनी बताये?

गैर जिम्मेदार है भाजपा के सांसद छत्तीसगढ़ की जनता के उम्मीदों पर फेरा पानी संसदीय क्षेत्र की जनता के प्रति रवैया सकारात्मक नहीं है इनकी सोच

रायपुर /भाजपा सांसद सुनील सोनी के बयान पर कांग्रेस ने कड़ा जवाब दिया प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि छत्तीसगढ़ हितेषी होने का स्वांग रचने वाले भाजपा सांसद कोरोना संकटकाल में बेकनकाब हो गये इनका रवैया हमेशा की तरह छत्तीसगढ़ और अपने मतदाओं हित विरोधी ही रहा है।मोदीभक्ति में लीन भाजपा के सांसद जनता की सेवा करना भूल गए जन अपेक्षाओं को दरकिनार कर सत्तावंदना करने जनता को उनके अधिकारों से वंचित किया।सांसद निधि में सर्वप्रथम पहला अधिकार क्षेत्र की जनता का होता है।पीएम केयर फंड में सांसद निधि देने वाले भाजपा सांसद संसदीय क्षेत्र की जनता को बताये अपना योगदान ?
प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि छत्तीसगढ़ के ढाई करोड़ जनता के बीच भाजपा सांसदों का गैर जिम्मेदार होना उजागर हो गया।पोल खुलते ही भाजपा सांसदों में तिलमिलाहट और बेचैनी दिख रही है।सच्चाई सामने आते ही भाजपा सांसदों को मिर्ची लग रही है भाजपा सांसदों ने जनसेवा का कार्य किया होता तो जनता शाबासी देती। छत्तीसगढ़ को लेकर नीति नीयत में हमेशा खोट रहा है । चाहे किसानों के धान खरीदी का मसला हो, केंद्र सरकार के द्वारा छत्तीसगढ़ के योजनाओं के पैसे को रोकने की बात हो, या अभी विपत्तिकॉल करोना संकट के दौरान जब लाक डाउन से देशभर में त्राहिमाम त्राहिमाम मचा हुआ है।ऐसे समय मे दीहाड़ी मजदूर गरीब रिक्शा चालक ठेला चालक पान ठेला वाला निशक्तजन असहाय लोग भाजपा सांसदों से सहयोग की उम्मीद लगाए बैठे हैं लेकिन भाजपा सांसदों की तरफ से जनता को धोखा छल ही मिला। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार ने छत्तीसगढ़ के ढाई करोड़ जनता की चिंता की है मुख्यमंत्री राहत कोष में छत्तीसगढ़ की जनता ने बढ़-चढ़कर सहयोग किया समाजिक संगठन एनजीओ सहित विभिन्न व्यापारी संगठन धार्मिक संस्थान गुरुद्वारा सहित अनेक संस्थानों ने आगे आकर भूखे लोगों को खाना खिलाया जरूरतमंद को सूखा राशन दवाई कपड़ा पहुंचाया आर्थिक मदद भी किए लेकिन भाजपा सांसदों का छत्तीसगढ़ के प्रति गैर जिम्मेदार होना दुर्भाग्य जनक है विपत्ति काल में भी भाजपा सांसद मोदीभक्ति और सत्तावन्दना तक सीमित है। छत्तीसगढ़ की जनता भाजपा के नेता और सांसदों को सबक सिखाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button