समाचार

निगम जोन 2 ने लाॅक डाउन उल्लंघन करने व मास्क न पहनने वालो से पंडरी कपडा मार्केट में 16400 रू. का जुर्माना वसूला

जोन 5 ने मारूति बिजनेस पार्क बंद करवाया एवं डीडी नगर में उत्सव कलेक्षन, प्रिंस ड्रायक्लीनर्स, चंदन फ्लावर, अटरेक्षन गिफ्ट दुकानों को बिना अनुमति खोलने पर सील किया

रायपुर। आज नगर निगम रायपुर के सभी जोनो के नगर निवेश विभाग एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों कर्मचारियों ने राजधानी के बाजार क्षेत्रों में जिला प्रशासन के निर्देश के पालन में निगम आयुक्त सौरभ कुमार के आदेशानुसार सघन अभियान जोन स्तर पर चलाकर लाॅकडाउन उल्लघंन करने वालो पर कडी कार्यवाही कर जुर्माना वसूला।
निगम जोन 5 कमिश्नर संतोष पाण्डेय के नेतृत्व एवं जोन नगर निवेश उपअभियंता सैय्यद जोहेब की उपस्थिति में जोन 5 के डीडी नगर क्षेत्र में निरीक्षण के दौरान बिना अनुमति नियम विपरित तरीके से लाॅकडाउन अवधि में दुकान संचालन करते पाये गये प्रिंस ड्रायक्लीनर्स, चंदन फ्लावर, अटरेक्षन गिफ्ट, उत्सव कलेक्षन को सील बंद किया गया एवं तत्काल प्रभाव से लाॅकडाउन उल्लंघन पाये जाने पर जोन 5 के तहत आने वाले जीई रोड में मारूति बिजनेस पार्क परिसर की सभी दुकानों को नियमानुकुल कडाई के साथ तत्काल बंद करवाया गया।
निगम जोन 2 कमिश्नर विनोद देवांगन के नेतृत्व एवं जोन नगर निवेश सहायक अभियंता लाल महेन्द्र सिंह, उपअभियंता सुश्री अंजलि बारले की उपस्थिति में लाॅकडाउन अवधि में देवेन्द्र नगर पंडरी कपडा मार्केट में बिना अनुमति नियम विपरित तरीके से दुकान संचालन करने पर दुकानों के संचालकों पर नियमानुसार कडी कार्यवाही की गई एवं अभियान चलाकर बिना मास्क पहने मिले एवं लाॅकडाउन उल्लंघन करते पाये गये लोगो पर कुल 16400 रू. जुर्माना किया गया।
जोन 6 कमिश्नर विनय मिश्रा के नेतृत्व एवं नगर निवेश उपअभियंता सुश्री निवृत्ति परमार की उपस्थिति में संतोषीनगर तरूण बाजार में लाॅकडाउन के नियमों का उल्लंघन किये जाने पर दुकान संचालकों पर जुर्माना किया गया। बिना मास्क पहने लोगो एवं सामाजिक दूरी के जनस्वास्थ्य हितकारी अनिवार्य सिद्धांत को तोडने वालो पर जुर्माना करने की कार्यवाही अभियान चलाकर की गई। जोन 1 ने भी जोन कमिश्नर दिनेश कोसरिया के नेतृत्व एवं नगर निवेश उपअभियंता सुश्री रेणुका खुटे की उपस्थिति में बाजार क्षेत्र भनपुरी में मास्क नहीं पहनने एवं सामाजिक दूरी के सिद्धांत को तोडने वालो पर जुर्माना करने की कार्यवाही की गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button