राजधानीराजनीति

देश में कोरोना संक्रमण बढ़ता रहा और वे नमस्ते ट्रम्प फ़िल्म बनाते रहे – तिवारी

रायपुर वैश्विक महामारी कोरोना से आज समूचा विश्व जूझ रहा है, भारत वर्तमान की कठिनाइयों से कुछ हद तक सुरक्षित रह सकता था किंतु देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने डब्ल्यूएचओ के निर्देशों का पालन नहीं करते हुए नमस्ते ट्रंप फिल्म, गुजरात में बनाने में लगे रहे जिसका ही परिणाम है कि आज भारत में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 1 लाख आंकड़े को छूने जा रहा है।

छत्तीशगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी वरिष्ठ प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने देश में बढ़ते कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इसका जिम्मेदार ठहराते हुए कहां की…9 जनवरी 2020 को डब्ल्यूएचओ ने भारत सरकार को इस बात के लिए आगाह किया था कि कोरोना संक्रमण नामक खतरा बड़ी तेजी से फैल रहा है, भारत की जनसंख्या के आधार पर इस खतरे का खतरा और अधिक हो सकता है जिससे बचाव के उपायों पर भारत सरकार को ध्यान देने की आवश्यकता है। 18 जनवरी 2020 को भारत मे पहला कोरोना संक्रमित की पहचान हुई बावजूद इसके केंद्र की भाजपा मोदी सरकार ने इसे गंभीरता से नही लिया।

कांग्रेस प्रवक्ता घनश्याम राजू तिवारी ने बताया कि, कांग्रेस ने विपक्षी दायित्वो का निर्वहन करते हुए आईसीसी के पूर्व अध्यक्ष एवं सांसद राहुल गांधी जी ने मोदी सरकार से डब्ल्यूएचओ के सुझाव पर ध्यान देने की गुजारिश भी की और अन्य संक्रमित देशों के हालातों से अवगत भी कराया मगर सत्ता में मदमस्त भाजपा मोदी सरकार ने एक न सुनी और वे नमस्ते ट्रम्प कार्यक्रम को लेकर अमेरिकी राष्ट्रपति के आवभगत में लगे रहे।

कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन से हर भारतीय परेशानीयो का सामना कर रहा है मगर सबसे अधिक देश के गरीब मजदूरों को इन परिस्थितियों का मोल चुकाना पड़ रहा है,केंद्र की मोदी सरकार उसमे भी राजनीति करने से बाज नही आ रही है, मजदूरों को सीधा लाभ देना छोड़ ऋण की बात कर रही है जो कि अन्याय है। 1 लाख के करीब कोरोना संक्रमितों की संख्या देश के केंद्रीय नेतृत्व भाजपा मोदी सरकार की अक्षमता है। बढ़ती बेरोजगारी, बढ़ती महंगाई, आर्थिक संकट के बावजूद प्रधानमंत्री जी का कोई विजन नही है। भाजपा मोदी सरकार जनता के दुख दर्द को समझने में विफल हो चुकी है उन्हें देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button