छत्तीसगढ़समाचार

भाजपा के समय किया घोटाला,कांग्रेस ने दिया इनाम…..AAP

     आई.ए. एस. आलोक शुक्ला को तीन साल की संविदा नियुक्ति दिए जाने पर आम आदमी पार्टी ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेण्डी ने कहा है कि छत्तीसगढ़ में हुए 36000 करोड़ के नान घोटाले का सह अभियुक्त आलोक शुक्ला को कांग्रेस सरकार द्वारा रिटायरमेंट के दिन ही तीन साल की संविदा नियुक्ति दिया जाना कांग्रेस-भाजपा के परस्पर आंतरिक  गठबंधन को दर्शाता है।

कांग्रेस भाजपा दोनों एक ही थैली के चट्टे-बट्टे हैं उन्होंने कहा कि घोटाला भाजपा के समय हुआ और आई.ए.एस.आलोक शुक्ला को इनाम कांग्रेस के समय मिल रही है ।

कोमल हुपेण्डी ने कहा कि आलोक शुक्ला की नियुक्ति का विरोध भाजपा भी कर रही है, जिससे यह बात तो स्पष्ट हो गई कि भाजपा ने अपने कार्यकाल में हुए घोटाले को स्वीकार्यता दे दी है,इसके बावजूद कांग्रेस सरकार के हाथ थरथरा रहे हैं।

प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल ने कहा कि भाजपा के समय हुए 36000 करोड़ के घोटाले के आरोपियों को सजा दिलाने के लिए काँग्रेस सरकार गम्भीर नहीं है, एस. आई.टी.जांच के नाम पर सरकार महज खानापूर्ति कर रही है उन्होंने मांग की है कि सरकार नान घोटाले को गम्भीरता से ले ताकि एस.आई.टी. की जांच जल्द पूरा हो और प्रदेश की जनता को न्याय मिल सके।
उत्तम जायसवाल ने आलोक शुक्ला की संविदा नियुक्ति के आदेश तत्काल निरस्त करने की मांग की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button