आप करेगी 12 जुलाई को प्रदेश व्यापी प्रदर्शन- उत्तम जायसवालAAP

चयनित अभ्यर्थियों की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेंडी पिछले 03 जुलाई से आमरण अनशन पर हैं उनके समर्थन में लगातार अन्य संगठन के पदाधिकारियों द्वारा लगातार अनशन स्थल पर आकर समर्थन का दौर चल रहा हैं।

पार्टी प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल ने कहा है कि आमरण अनशन को आज सात दिन हो गए है लेकिन सरकार की तरफ से कोई भी ठोस आस्वासन नही मिल रहा है व लगातार हुपेंडी जी को शाररिक कमजोरी का अहसास हो रहा है। इस मामले पर जल्द कोई कार्यवाही नही होती है तो 12 जुलाई को प्रदेश व्यापी आंदोलन सभी जिला मुख्यालय में होगा जिसकी सम्पूर्ण जिम्मेदारी सरकार की होगी।

यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष तेजेन्द्र तोडेकर ने कहा है कि आज हम सब यूथ शांतिपूर्ण ढंग से कोमल हुपेंडी व उत्तम जायसवाल जी के अनशन में समर्थन के तौर पर एक दिवसीय उपवास में बैठे हैं लेकिन हमारी मांगे नही मानी गयी तो हम सब उग्र प्रदर्शन के लिए बाध्य होंगे।

पार्टी प्रवक्ता अनुषा जोसेफ ने कहा हमे इस आंदोलन के लिए प्रेरक संघ ,सब इंसपेक्टर अभ्यर्थियों, विद्यामितान के अध्यक्ष, , चयनित शिक्षक संघ के अध्यक्ष का समर्थन मिला है और भी बेरोजगार युवाओं के बनाये गए संगठन के द्वारा हमको लगातार समर्थन मिल रहा है ।
सरकार को अपने घोषणा पत्र अनुसार अपने वादों को पूरा करना होगा अन्यथा प्रदेश के इन युवाओं को आंदोलन से कोई भी नही रोक सकता वे स्वमेव इस आंदोलन की रूपरेखा बना कर आंदोलन को मजबूर होंगे।

मीडिया प्रभारी अज़ीम खान ने कहा है कि धारा 144 केवल हमारी पार्टी के लिए लगाई गई है हमारे आंदोलन को कुचलने के लिए इस धारा का प्रयोग किया जा रहा है छत्तीसगढ़ में कानून व्यवस्था सत्ता पक्ष के लिये अलग व विपक्ष के लिए अलग भूमिका निभा रही है जो कि गलत हैं।
कानूनी कार्यवाही सही तरीके से हो तो कांग्रेस की पूरी केबिनेट के ऊपर एफआईआर हो सकती है सब ने पेट्रोलियम पदार्थों के मूल्य वृद्धि पर हजारों की संख्या में प्रदर्शन किया इस दौरान धारा 144 व महामारी अधिनियम की धारा 188 का किस तरह से मजाक बनाया गया लोगो ने देखा है।

आज अनशन स्थल पर युथ विंग द्वारा एक दिवसीय उपवास रखा गया जिसमें यूथ विंग के प्रदेश उपाध्यक्ष संत सलाम ,सचिव गजानंद लहरे ,युथ विंग के उपाध्यक्ष लक्मण सेन, कांकेर जिला अध्यक्ष उमेश पोटाई,संदीप नापित, हेमंत हीडको, शिव पोटाई, क्षितिज मिश्रा, हेमंत टंडन,व CYSS के अध्यक्ष अन्यतम शुक्ला ने एक दिवसीय उपवास किया।।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button