छत्तीसगढ़राजधानीसमाचार

30 बैंक सखियों को नि:शुल्क बायोमेट्रिक डिवाइस का किया गया वितरण

रायपुर। जिला पंचायत रायपुर सक्षाकक्ष में आज आयोजित कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन “बिहान” अंतर्गत सी एस सी के माध्यम से कार्यरत डी जी पे सखीयो को बायोमेट्रिक डिवाइस का नि:शुल्क वितरण किया गया।
जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री मयंक चतुर्वेदी के मार्गदर्शन में अतिरिक्त मुख्य कार्यपालन अधिकारी के द्वारा वितरण किया गया।
जिससे स्व सहायता समूह के महिलाओं के आय में वृद्धि हो सके । जिन बैंक सखियों को निशुल्क बायोमेट्रिक डिवाइस का वितरण किया गया उनका नाम इस प्रकार है । जिला रायपुर अंतर्गत ग्राम धुसेरा की बैंक सखी अंकिता साहू, दुलना से गुलशन साहू, परसदा शो से कोमल तारक, खाटी से ललिता साहू,जवाईबंधा से लिकेश साहू, भोथिडीह से ममता बाई साहू, डॉमा-2 से नीलम साहू, पौंड से सीता साहू, आलेखूँटा से थामेश्वरी सिन्हा, चंपारण से टिकेश्वर साहू, गिधवा से भुनेश्वरी साहू, उमरिया से भुनेश्वरी यादव, राटाकट से दीपा साहू, कोरसी से गुलापा बंछोर, बोडरा से हेमकुमारी घृतलहरे, संकरी से कल्पना कुर्रे, ओडका से रेशमा मारकंडे, बकतरा से रेवती साहू, सरगांव से अनुराधा तारक, टेकारी से किरण वर्मा, तारेसर से महेश्वरी निषाद, मनोहरा से नीलिमा गायकवाड, तुलसी से संजय साहू, कुरूद (सिलयारी) से वीना धिधि, फरहदा से किरण मांडले, घीवरा से प्रियंका साहू, नकटी कुम्हारी से रिंकी निषाद, भरवाडीहकला से सरस्वती निषाद, तुलसी से विशु बाई वर्मा, सिनोधा से योगेश्वरी मनु शामिल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button