क्षेत्रीयखास खबरछत्तीसगढ़समाचार

मनेन्द्रगढ़ को जिला बनाए जाने पर सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष कमरो एवं मनेन्द्रगढ़ विधायक डॉ. जायसवाल ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का जताया आभार

मनेन्द्रगढ़ को जिला बनाने की ऐतिहासिक घोषणा पर जनता की सुखद प्रतिक्रियाएं

 

रायपुर। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के द्वारा 75वें स्वतंत्रता दिवस पर मनेन्द्रगढ़ को नया जिला बनाए जाने घोषणा की गई है। मुख्यमंत्री की इस ऐतिहासिक घोषणा पर प्रसन्नता एवं आभार व्यक्त करते हुए सरगुजा विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष एवं भरतपुर-सोनहत क्षेत्र के विधायक श्री गुलाब कमरो एवं मनेन्द्रगढ़ विधायक डॉ. विनय जायसवाल ने जिला मुख्यालय बैकुण्ठपुर स्थित विश्राम गृह में प्रेसवार्ता की और मुख्यमंत्री श्री बघेल को क्षेत्र की जनता की ओर से धन्यवाद ज्ञापित किया। उन्होंने जिला कलेक्टोरेट पहुंचकर कलेक्टर श्री श्याम धावड़े को मुख्यमंत्री के नाम धन्यवाद ज्ञापन सौंपा।

मनेंद्रगढ़ जिला बनने पर लोगों की आने लगी प्रतिक्रियाएं –
मनेंद्रगढ़ के वरिष्ठ पर्यावरणविद् श्री सतीश उपाध्याय ने मुख्यमंत्री श्री बघेल के प्रति कोटिश धन्यवाद देते हुए कहा कि मनेंद्रगढ़ की जनता के साथ न्याय हुआ। यह बहुप्रतीक्षित एवं सबसे महत्वपूर्ण मांग थी। जिले के गठन की घोषणा कर मुख्यमंत्री ने मनेंद्रगढ़ वासियों को यह अनुपम सौगात दी है। मनेंद्रगढ़ में अब व्यापार-व्यवसाय की उन्नति होगी। यह क्षेत्र विकसित होगा एवं पर्यावरण एवं पुरातत्व के क्षेत्र में भी कई विकास के कार्य होंगे। हमें पर्यावरण के क्षेत्र में भी काम करने का विशेष अवसर प्राप्त होगा। उन्होंने मुख्यमंत्री को मनेंद्रगढ़ की जन भावनाओं का ख्याल रखने के लिए धन्यवाद दिया। मुख्यमंत्री श्री बघेल को धन्यवाद देते हुए चिरमिरी के वार्ड क्रमांक 10 के पार्षद श्री शिवांश जैन ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि मनेन्द्रगढ़ के जिला बनने से मनेंद्रगढ़, चिरमिरी और भरतपुर की जनता को इसका प्रत्यक्ष लाभ मिलेगा। क्षेत्रवासियों के लिए विकास के नये द्वार खुलेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button