JOB ALERTखास खबरछत्तीसगढ़राजधानीसमाचार

जॉब – रायपुर में इस दिन प्लेसमेंट कैम्प, सैलरी 20,100 रुपये प्रतिमाह, देखे किन-किन पदों पर होगी भर्ती

26 अगस्त को आई.टी.आई. माना में प्लेसमेंट कैम्प होगा

 

रायपुर। जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र, रायपुर एवं आई.टी.आई. माना के संयुक्त तत्वाधान में छत्तीसगढ़ राज्य के शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के उद्देश्य से 26 अगस्त गुरूवार को आई.टी.आई. माना में तकनीकी एवं गैर तकनीकी पदों की पूर्ति के लिए प्लेसमेंट कैंप आयोजित की गई है। यह कैम्प प्रातः 11 से दोपहर 2 बजे तक आयोजित है।
प्लेसमेंट कैम्प के माध्यम से निजी क्षेत्र के नियोजक हकदर्शक इम्प्रुवमेंट सॉलुशन्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा 18 से 45 वर्ष तक के न्यूनतम 8वीं उत्तीर्ण आवेदकों की भर्ती डिलीवरी बॉय एवं केयर गिव्हर्स के पदों पर 8 हजार से 15 हजार रुपए के वेतनमान पर्ची जाएगी। इसी तरह मारूति सुजुकी मोटर्स प्रायवेट लिमिटेड द्वारा डीजल मैकेनिक फिटर, टर्नर, मोटर मैकेनिक, वेल्डर, पेंटर जनरल, टूल एंड डाई मेकर, प्लास्टिक प्रोसेस ऑपरेटर, मशीनिष्ट, ट्रेक्टर मैकेनिक, विद्युतकार तथा सीओई के ऑटोमोबाईल के व्यवसाय में वर्ष 2016 से 2021 तक के आई.टी.आई. उत्तीर्ण प्रशिक्षणार्थियों की भर्ती 20,100/- प्रतिमाह के वेतनमान पर की जावेगी।
रोजगार विभाग रायपुर के उप संचालक श्री ए ओ लारी ने बताया कि इन पदों पर भर्ती हेतु योग्य एवं इच्छुक आवेदक निर्धारित तिथि पर शैक्षणिक एवं तकनीकी शिक्षा तथा अनुभव प्रमाण पत्र की छायाप्रति के उपस्थिति हो सकते हैं। आवेदकों से आग्रह किया गया है कि वे सोशल डिस्टेंटिंग का पालन करते हुए प्लेसमेंट कैम्प में सम्मिलित हो। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए रोजगार कार्यालय रायपुर अथवा आई.टी.आई. माना में संपर्क किया जा सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button