JOB ALERTक्षेत्रीयछत्तीसगढ़समाचार

इंग्लिश मीडियम स्कूलों में भर्ती: छह से 13 सितंबर तक होगा दस्तावेज सत्यापन, साक्षात्कार एवं कौशल परीक्षा, शिक्षकों सहित गैर शिक्षकीय 121 पदों पर भर्ती प्रक्रिया जारी

 

कोरबा। स्वामी आत्मानंद शासकीय इंग्लिश स्कूलों में विभिन्न शैक्षणिक एवं गैर शैक्षणिक पदों पर संविदा भर्ती के लिए दस्तावेज सत्यापन, कौशल परीक्षण तथा साक्षात्कार की तिथि घोषित कर दी गई है। परीक्षण छह से 13 सितंबर 2021 को लाईवलीहुड कॉलेज कोरबा प्रातः 09 बजे से आयोजित होगी। स्वामी आत्मानंद इंग्लिश स्कूलों में भर्ती के लिए कुल खाली पदों के 20 गुना अभ्यर्थियों का चयन साक्षात्कार, कौशल परीक्षण, डेमो क्लास तथा दस्तावेज सत्यापन के लिए किया जाएगा। जिला शिक्षा अधिकारी ने बताया कि अंग्रेजी और गणित विषय के व्याख्याता पद के लिए साक्षात्कार छह सितंबर 2021 को आयोजित होगा तथा जीव विज्ञान, रसायन, भौतिक एवं सामाजिक विज्ञान विषय के व्याख्याता पद के लिए सात सितंबर 2021 को साक्षात्कार का आयोजन किया जाएगा। इसी प्रकार आठ सितंबर 2021 को प्रधानपाठक पूर्व एवं माध्यमिक शाला सहायक ग्रेड-02, सहायक ग्रेड-03 पदों के लिए साक्षात्कार आयोजित होगा। 13 सितंबर 2021 को अंग्रेजी, गणित, विज्ञान एवं कला के शिक्षक पद, सहायक शिक्षक विज्ञान एवं कला, सहायक शिक्षक भौतिक, रसायन तथा जीव विज्ञान, प्रयोगशाला सहायक, ग्रंथापाल तथा व्यायाम शिक्षक पद के लिए साक्षात्कार आयोजित होगा।
जिला शिक्षा अधिकारी श्री भारद्वाज ने बताया कि कौशल परीक्षा, साक्षात्कार एवं दस्तावेज सत्यापन के लिए चयनित अभ्यर्थियों को निर्धारित तिथि एवं समय पर लाईवलीहुड कॉलेज कोरबा में अपनी उपस्थिति देनी होगी। अभ्यर्थियों को सभी आवश्यक दस्तावेजों की मूल प्रति के साथ प्रत्येक दस्तावेज के दो सेट फोटो कॉपी लानी होगी। जिला शिक्षा अधिकारी ने बताया कि अभ्यर्थियों को दो नवीनतम पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ के साथ फोटोयुक्त पहचान पत्र के लिए मतदाता पहचान पत्र या ड्राईविंग लाइसेंस, आधार कार्ड या पैन कार्ड आदि में से कोई भी एक पहचान पत्र की मूल प्रति के साथ दो सेट फोटो कॉपी लाना होगा। सत्यापन एवं साक्षात्कार में अनुपस्थित रहने वालों को चयन के लिए अयोग्य मानते हुए दोबारा अवसर नहीं दिया जाएगा। कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए दस्तावेज सत्यापन एवं साक्षात्कार के लिए निर्धारित स्थल में केवल अभ्यर्थियों को ही प्रवेश दिया जाएगा। अभ्यर्थियों को फेस मास्क पहनना एवं सेनेटाइजर अनिवार्य रूप से लाना होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button