क्षेत्रीयछत्तीसगढ़समाचार

मंत्रियों ने अस्पताल पहुंचकर बस दुर्घटना में घायल एसईसीएल कर्मचारियों के स्वास्थ्य की ली जानकारी

रायपुर। नगरीय प्रशासन मंत्री और सरगुजा जिले के प्रभारी मंत्री डॉ शिवकुमार डहरिया, स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ प्रेमसाय सिंह टेकाम और खाद्य मंत्री श्री अमरजीत भगत सोमवार को अम्बिकापुर अस्पताल पहुंचकर बस दुर्घटना में घायल हुए मरीजों और उनके परिजनों से मुलाकात कर हाल-चाल जाना। मंत्रियों ने अस्पताल प्रबंधन को दुर्घटना में घायल मरीजों का बेहतर इलाज करने तथा जरूरी स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराने को कहा।
उल्लेखनीय है कि विगत दिनों सूरजपुर जिले में एसईसीएल के कर्मचारियों से भरी बस एसईसीएल कंपनी के भटगांव मुख्यालय से महान कोल माइन्स जा रही थी। जब बस सुखदेवपुर गांव के पास एक पुल पर पहुंची तो ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया और बस पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए नदी में जा गिरी। इसमे कर्मचारियों के घायल होने की सूचना मिली जिनमे से 18 लोगों को इलाज के लिए अम्बिकापुर के जीवन ज्योति नर्सिंग होम भेजा गया था।
निरीक्षण के दौरान लुण्ड्रा विधायक डॉ प्रीतम राम, जिला पंचायत के अध्यक्ष श्रीमती मधु सिंह, सदस्य श्री राकेश गुप्ता, कलेक्टर श्री संजीव कुमार झा, पुलिस अधीक्षक श्री अमित तुकाराम काम्बले सहित अन्य जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button