खास खबरराजधानीसमाचार

सेवा और समर्पण अभियान के तहत पीएम मोदी के जन्म दिवस 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक प्रदेशभर में भाजयुमो करेगा विभिन्न कार्यक्रम

न्यू इंडिया को लेकर युवाओं का सम्मेलन करेगा भाजयुमो

 

रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्म दिवस पर सेवा ही समर्पण अभियान के तहत 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक विभिन्न कार्यक्रम करने जा रहा हैं। भाजयुमो के कार्यक्रमों की रूपरेखा तय करने रविवार को भाजयुमो प्रदेश पदाधिकारियों, कार्यसमिति सदस्यों और जिला अध्यक्षों की संयुक्त वर्चुअल बैठक रखी गयी थी। भाजयुमो की बैठक में भाजपा संगठन महामंत्री पवन साय, भाजपा प्रदेश महामंत्री भूपेंद्र सवन्नी ने मार्गदर्शन दिया साथ ही भाजयुमो प्रदेश प्रभारी व भाजपा प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव, सहप्रभारी व भाजपा प्रदेश मंत्री ओपी चौधरी एवं भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने संबोधित किया।

भाजयुमो की बैठक में भाजपा संगठन महामंत्री पवन साय और भाजपा प्रदेश महामंत्री भूपेंद्र सवन्नी ने भाजयुमो कार्यकर्ताओं को सेवा और समर्पण के तहत विभिन्न कार्यक्रमो की जानकारी देते हुए बूथ स्तर तक सेवा कार्य, सेवा का संकल्प, नमो अप्प डाउनलोड जैसे कार्यक्रमो सहित पर्यावरण संरक्षण, स्वास्थ्य गतिविधि, टीकाकरण महा अभियान, रक्तदान शिविर व टीकाकरण हेतु प्रोत्साहन में भाजयुमो की महत्वपूर्ण भूमिका सुनिश्चित कर कार्यक्रम तय करने निर्देश दिया वहीं नेता द्वय संगठन महामंत्री पवन साय व भाजपा प्रदेश महामंत्री भूपेंद्र सवन्नी ने भाजयुमो प्रदेश पदाधिकारियों को प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना का लाभ हितग्राहियों तक पहुंचाने योजनाबद्ध प्रयास के निर्देश दिए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्म दिवस पर लगने वाले नवभारत मेला को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

भाजयुमो प्रदेश प्रभारी व सह प्रभारी नेता द्वय अनुराग सिंहदेव और ओपी चौधरी ने भाजयुमो प्रदेश पदाधिकारियों से कार्यक्रम की रूपरेखा के संदर्भ में सुझाव आमंत्रित किया जिसके उपरांत नेता द्वय ने कार्यक्रम की तैयारी व प्रदेश स्तरीय कार्यक्रमो को लेकर दिशा निर्देश दिए। नेता द्वय ने न्यू इंडिया और नवभारत निर्माण को लेकर राजधानी रायपुर में प्रदेश स्तरीय प्रदर्शनी व युवा सम्मेलन की तैयारी के निर्देश देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी सदैव गरीब, वंचित, दलित, आदिवासी, पिछड़ों और किसानों के कल्याण हेतु समर्पित रहते हैं ऐसे में हमे मोदी जी के जन्मदिन पर सेवा और समर्पण के तहत कार्य करने का अवसर मिला हैं और हम भी मोदी जी के पद चिन्हों पर उनके दिखाये मार्ग का अनुसरण करेंगे और रायपुर में भाजयुमो द्वारा आयोजित नवभारत मेला एवं युवा संगोष्ठी में इन विषयों को ही थीम बना कर आगे बढ़ेंगे।

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू ने सेवा और समर्पण के तहत तय कार्यक्रमो में भाजयुमो की अग्रणीय भूमिका तय करने एवं राष्ट्रीय व प्रदेश नेतृत्व से प्राप्त एक एक टास्क को सफलतापूर्वक पूर्ण करने का आग्रह करते हुए सभी जिलों में कार्यक्रम हेतु जिला अध्यक्षों को निर्देशित किया। भाजयुमो अध्यक्ष अमित साहू ने कहा कि नवभारत मेला न्यू इंडिया के संदेश के साथ बीते 7 वर्षों में देश में हुए ऐतिहासिक निर्णयों और विकास के नए सोपानों को गढ़ने वाले देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिवस को भाजयुमो छत्तीसगढ़ सेवा कार्य और समर्पण के संदेश के साथ मनायेगा। उन्होंने तय समय पर प्रदेशभर में कार्यक्रम के लिए जिला स्तर तक प्रभारी नियुक्त करने एवं जिला स्तर पर कार्यक्रम हेतु बैठक कर जिम्मदरी तय करने भी निर्देशित किया हैं।

भाजयुमो के प्रदेश मीडिया प्रभारी उमेश घोरमोड़े ने बताया कि विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का जन्मदिन 17 सितंबर को हैं और यह सुखद संयोग हैं कि माननीय नरेंद्र मोदी जी का प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं देश के प्रधानमंत्री के रूप में 7 अक्टूबर 2021 को लगातार 20 वर्ष का कार्यकाल जनता के आशीर्वाद से पूरा हो रहा हैं। भारतीय जनता युवा मोर्चा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का जन्म दिवस और उनके जनसेवक के रूप में 20 वर्ष पूर्ण होने पर सेवा और समर्पण अभियान 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक विभिन्न कार्यक्रम के माध्यम से मनाने जा रहा हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button