8 People Died : खौफनाक हादसे से दहला हरियाणा, मथुरा और वृन्दावन के दर्शन कर लौट रही बस में लगी आग, 8 लोगों की दर्दनाक मौत…

77
8 people died
8 people died
8 people died
8 people died

 नूह। 8 people died : हरियाणा का नूह जिला उस वक्त दहल गया जब कुंडली मानेसर पलवल हाईवे पर देर रात श्रद्धालुओं से भरी एक बस में अचानक आग लग गई। आग की तीव्रता इतनी भीषण थी कि कुछ ही देर में पूरी बस मलबे में तब्दील हो गई। इस घटना में बस में सवार आठ यात्री जिंदा जल गए और 25 यात्री गंभीर रूप से झुलस गए।

Read More : CG Accident : एक ही परिवार के दो बच्चों की सड़क हादसे में मौत, आक्रोशित लोगों ने किया जक्कर जाम, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार   (8 people died) 

बताया जा रहा है कि इस घटना का शिकार हुए लोग चंडीगढ़ और पंजाब के रहने वाले थे। जो मथुरा और वृन्दावन के दर्शन करके लौट रहे थे। बस में करीब 60 लोग सवार थे। इनमें बच्चे और महिलाएं भी शामिल थीं. बस जब नूह जिले के तावडू कस्बे के पास कुंडली मानेसर पलवल राजमार्ग पर पहुंची तो अचानक आग लग गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घटना में आठ लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई।

8 people died : ग्रामीणों ने आग बुझाने और बस में फंसे लोगों को बचाने की पूरी कोशिश की। इस बीच, ग्रामीणों ने पुलिस और अग्निशमन विभाग को सूचित किया। सूचना मिलने के बाद पुलिस और दमकल विभाग मौके पर पहुंचा। दमकल की गाड़ियों ने आग बुझाई, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। इस आग में झुलसे लोगों को एंबुलेंस और अन्य वाहनों की मदद से क्षेत्रीय अस्पतालों में पहुंचाया गया। इस हादसे में 8 लोगों की मौत, करीब 24 झुलस जाने की खबर सामने आई है।