प्रेमी युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने का किया ड्रामा

46

बालोद। अर्जुन्दा थाना क्षेत्र के एक गांव में एकतरफा प्यार के चलते प्रेमी ने वैलेंटाइन डे के बाद सोमवार को स्कूल जा रही नाबालिग छात्रा का हाथ पकड़कर अपने प्यार का इजहार किया और लड़की से शादी करने प्रपोज किया। लड़की के मना करने पर प्रेमी ने उसे धमकी दी कि प्यार स्वीकार नहीं करने पर वह फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेगा।
लड़की के मना करने के बाद, पेड़ में फांसी में लटकने का किया ड्रामा -लड़की के बार-बार मना करने के बाद प्रेमी ने टीशर्ट उतार बबूल के पेड़ में फांसी में लटकने का ड्रामा किया। इससे युवती के दोस्त डर गए और उन्होंने प्रेमी युवक को बचाया। युवती डरते-सहमते स्कूल पहुंची। इसके बाद युवती ने पूरी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। इस मामले को लेकर गांव में बैठक हुई, जिसके बाद नाबालिग लड़की ने अपने परिजनों के साथ अर्जुन्दा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने धारा 341, 35, 354(घ), 506, 7, 8, पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
पीडि़ता ने कहा-रोज छेड़ता था आरोपी-पीडि़ता ने पुलिस को बतायौ कि वे अपनी सहेलियों के साथ स्कूल जा रही थी। गांव से थोड़ी दूर पहुंची थी कि आरोपी ने उसे रोका। वह डर गई। उसने अपनी सभी सहेलियों से रुकने कहा। आरोपी युवक ने सहेलियों के सामने पीडि़ता का हाथ पकड़कर प्रपोज किया। इसके बाद पूरी घटना हुई।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री गुरु रुद्रकुमार नगर साहू संघ के शपथ ग्रहण समारोह में हुए शामिल