एक झूठ को छुपाने के लिए सौ झूठ बोलना पड़ता है। भ्रम न फैलाए अपना कार्य बताएं – नरेन्द्र दुग्गड़

60

रायपुर । जय व्यापार पैनल के मुख्य चुनाव संचालक नरेन्द्र दुग्गड, चुनाव सह संचालक गारगी शंकर मिश्रा, चुनाव सह संचालक जितेन्द्र दोशी ने बताया कि छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इण्डस्ट्रीज के चुनावी माहौल में अनेक दिक्कतों का सामना करनें वाले एकता पैनल के पास अब झूठे प्रचार के अलावा कुछ नहीं बचा है। असलियत एवं इस चुनाव के परिणाम से वो स्वयं अच्छी तरह से वाकिफ हैं। अब उनके पास चुनाव में बने रहनें के लिए बोगस प्रचार के अलावा कुछ नहीं बचा है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ये तय हो चुका है इस बार काम के आधार पर ही व्यापारी वर्ग मतदान करनें वाला है तीन साल आपस में लड़ने वाले एकता पैनल मे एकता दिखाई नहीं दे रही है। स्वयं अपने-अपने लिए वोट देनें का निवेदन एकता पैनल के उम्मीद्ववारों द्वारा किया जा रहा है। निराशा उनके चेहरो पर दिखाई दे रही है। कुछ दिन पूर्व में उनके द्वारा जिसे प्रत्याशी घोषित किया गया था, उसने दूसरे दिन ही लड़ने से इंकार कर दिया ।

सकारात्क चिंतन, अच्छा कुछ कहनें के लिए उनके पास कुछ नहीं है। भ्रम की राजनीति में माहिर लोग समर्थन जुटाने की जगह आलोचना में ही व्यस्त है।

जय व्यापार पैनल के प्रत्याशियों के पास चुनाव प्रचार के समय व्यापारियों के बीच अपने किये गए कार्यो की एक लम्बी लिस्ट होती है जिसे लेकर वे व्यापारियों के बीच पंहुच रहे है। जनसमर्थन से स्पष्ट दिखाई दे रहा है, व्यापारी वर्ग बदलाव के मूड में है, और 21 तारीख को यह बात सबके सामनें आ जायेगी।

IMG 20240420 WA0009
चित्रकूट में सड़क हादसे में पांच मरे,छह घायल