नशे की हालत में वाहन चलाने वालों के विरूद्ध रायपुर पुलिस ने चलाया विशेष अभियान

46

रायपुर। पुलिस उपमहानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जिला रायपुर श्री अजय कुमार यादव के निर्देशानुसार शहर में शांति सुरक्षा एवं कानून व्यवस्था निर्मित करने तथा नशे की हालत में वाहन चलाने वाले वाहन चालकों पर अभियान चलाने के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रायपुर शहर श्री लखन पटले के नेतृत्व में दिनांक 25 फरवरी 2021 को रात्रि 10:00 बजे से 2:00 बजे तक वीआईपी रोड रायपुर में नशे की हालत में वाहन चलाने वाले चालकों पर कार्यवाही हेतु विशेष अभियान चलाया गया

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

उक्त अभियान कारवाही में नगर पुलिस अधीक्षक सिविल लाइन श्री नसर सिद्दीकी, थाना तेलीबांधा यातायात पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से अभियान चलाया गया जिसमें ब्रिथ एनालाइजर की सहायता से नशे की हालत में वाहन चलाने वाले 12 वाहन चालकों के विरुद्ध कार्यवाही करते हुए वाहन जब्ती किया गया जिसे आज दिनांक 26 फरवरी 2021 को माननीय न्यायालय प्रस्तुत किया गया।

न्यायालय द्वारा उपरोक्त 12 में से 10 वाहन चालकों के विरुद्ध रुपए 10000 का जुर्माना लगाया गया दो वाहन चालक उपस्थित नहीं आने से प्रकरण न्यायालय में यथावत है। इस प्रकार अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रायपुर शहर श्री लखन पटले के कुशल नेतृत्व में चलाए गए उक्त चेकिंग अभियान के तहत एक ही दिन में ₹100000 का जुर्माना लगाया गया।

अपील:- यह अभियान कार्यवाही लगातार जारी रहेगी अलग-अलग दिनों में अलग-अलग स्थानों पर औचक चेकिंग कार्यवाही की जाएगी, वाहन चालकों से अपील है कि नशे की हालत में वाहन ना चलाएं यातायात नियमों का पालन करें निर्धारित गति में वाहन चलाएं अन्यथा आपके विरुद्ध भी जब्ती की कार्यवाही कर प्रकरण न्यायालय भेजा जाएगा।

लैब तकनीशियन भर्ती के लिए जारी प्रावीण्यता सूची पर दावा-आपत्ति आमंत्रित