प्रेमी ने जहर देकर प्रेमिका की ली जान, 2 वर्षों से प्रेमिका साथ प्रेम संबंध में था, आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर पुलिस ने न्यायिक रिमांड में भेजा.

403
प्रेमी ने जहर देकर प्रेमिका की ली जान,
प्रेमी ने जहर देकर प्रेमिका की ली जान,
kabaadi chacha

रायपुर | राजधानी रायपुर में प्रेमी द्वारा प्रेमिका को जहर देकर हत्या का मामला आया है. जिसमें प्रेमिका की मौत हो गई है. आरोपी प्रेमी कोर्ट में सरेंडर करने पहुंचा उस दौरान पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेज दिया है. पुलिस घटना की जांच में जुटी है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

दरअसल पूरा मामला राजधानी रायपुर के राखी थाना क्षेत्र का है. जिसमें आरोपी प्रेमी 2 वर्षों से प्रेमिका के साथ प्रेम संबंध में था. मृतका प्रेमिका ने मौत से पहले पुरानी बस्ती थाना में प्रेमी के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई थी. साथ ही आरोपी प्रेमी ने प्रेमिका के साथ कई बार शारीरिक संबंध भी बनाया था. इस दौरान आरोपी प्रेमी ने शादी की बात कहकर उसे मुक्तांगन नया रायपुर घूमाने कई बार ले गया. इस दौरान कई बार प्रेमिका से शारीरिक संबंध बनाया.

मिलने बुलाया और पिला दिया जहर

वहीं 3 जनवरी को आरोपी राहुल ने पीड़िता से शादी की बात करने के नाम पर साइंस कॉलेज ग्राउंड बुलाया। यहां दोनों में विवाद हो गया. इस दौरान आरोपी ने उसे पानी में कुछ मिलाकर पीने को दिया। पीड़िता अपने घर आई तो उसकी तबीयत खराब होने पर जगन्नाथ अस्पताल महादेव रायपुर में भर्ती कराया गया. 9 जनवरी 2024 को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पीएम रिपोर्ट में युवती की मौत जहर के सेवन करने से होने की पुष्टि हुई.

फरार था आरोपी

पंचनामा/ कार्यवाही कर जांच के बाद मृतका के प्रेमी राहुल संगोडे के विरुद्ध पुलिस ने अपराध धारा 376 (2) ढ,506,328 भादवी व जोड़ने धारा 302 भादवी का अपराध कर उसकी तलाश में जुट गई। घटना के बाद से ही आरोपी फरार था। इसी बीच पुलिस को पता चला कि आरोपी राहुल संगोडे 22 जनवरी को जानकारी सीजेएम न्यायालय रायपुर में समर्पण करने वाला है।

जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी को पकड़ा और पुलिस रिमांड में लेकर उससे कड़ाई से पूछताछ की गई। आरोपी ने घटना करना स्वीकार किया, जिसे न्यायालय में पेश कर 15 दिन की न्यायिक रिमांड पर न्यायालय भेजा गया है।

IMG 20240420 WA0009
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज राजधानी रायपुर के विभिन्न कार्यक्रमों में होंगे शामिल .