Actress Suicide : इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने मौत को लगाया गले, पंखे से लटकती मिली लाश, इंडस्ट्री में फैली सनसनी…

38
Ele
Ele

 

मुंबई। Actress Suicide : हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री से एक बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। काजोल के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस नूर मालाबिका दास ने सुसाइड कर लिया है। उनका शव सड़ी-गली हालत में उनके घर पर पंखे से झूलते मिला है। मालाबिका दास वेब सीरीज ‘द ट्रायल’ में काजोल के साथ काम कर चुकी हैं। वे कतर एयरवेज में एयर होस्टेस भी रह चुकी हैं। उनकी मौत की खबर से इंडस्ट्री में सब शॉक्ड हैं।

मालाबिका दास का लोखंडवाला में रहती थीं। पुलिस के मुताबिक आस-पास रहने वालों को उनके घर से तेज दुर्गंध आ रही थी। जिसके बाद पड़ोसियों ने ओशिवारा पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुई। अंदर घुसने पर पुलिस ने एक्ट्रेस के शव को सड़ी गली हालत में पंखे से लटकता पाया।

Read More : Actress  Aisha Ahmed : OTT की इस खूबसूरत अभिनेत्री के लेटेस्ट फोटोशूट ने बढ़ाया सोशल मिडिया का पारा 

NGO ने किया अंतिम संस्कार
बताया जा रहा है कि 6 जून को उनका शव मिला था। पुलिस ने एक्ट्रेस के परिवार वालों से संपर्क करने की कोशिशि की लेकिन कोई भी सामने नहीं आया और न ही उनका शव लिया। बाद में पुलिस ने लावारिस शवों का अंतिम संस्कार करने वाली एक संस्था की मदद से नूर माबालिका दास के शव का अंतिम संस्कार किया।

कौन हैं नूर मालाबिका दास?
नूर माबालिका दास असम की रहने वाली हैं। 32 साल की एक्ट्रेस ने कई हिंदी फिल्मों और वेब सीरीज में भी काम किया है। जिनमें चरमसुख, सिसकियां, तीखी चटनी, वॉकमैन, देखी अनदेखी और बैकरोड हलचल आदि शामिल है। इससे पहले वे कतर एयरवेज में एयरहोस्टेस भी रह चुकी हैं।