छत्तीसगढ़

राजनांदगांव : मोहर्रम के दौरान असामाजिक तत्वों पर रहेगी प्रशासन एवं पुलिस की नजर

राजनांदगांव : अवैधानिक रूप से चंदा वसूली करने तथा अस्त्र-शस्त्र लेकर चलते पाये जाने पर की जायेगी प्रतिबंधात्मक कार्रवाई

राजनांदगांव। अनुविभागीय अधिकारी राजस्व डोंगरगढ़ श्री खेमलाल वर्मा ने बताया कि मोहर्रम के दौरान असामाजिक तत्वों पर जिला प्रशासन एवं पुलिस की नजर रहेगी। मोहर्रम पर्व मुस्लिम धर्मावलंबियों द्वारा मनाये जाने वाला पर्व है।
डोंगरगढ़ के सुन्नी समुदाय द्वारा अनुविभागीय दण्डाधिकारी श्री वर्मा को पत्र प्रेषित कर आग्रह किया गया है कि मोहर्रम पर्व के दौरान अन्य समुदाय के लोग शेर की वेशभूषा एवं भाव-भंगिमा के साथ अस्त्र-शस्त्र लेकर चलते हैं तथा नगर निवासियों से अवैधानिक रूप से चंदा व परितोषिक के रूप में राशि वसूल करते हैं। उनके द्वारा ऐसे व्यक्तियों पर रोक लगाये जाने का आग्रह किया गया है। प्रशासन एवं पुलिस के द्वारा इस संबंध में डोंगरगढ़ के नागरिकों को सूचित किया जाता है कि यदि इस प्रकार का कृत्य करते हुए पाये जाने पर उसकी सूचना पुलिस को दें। साथ ही व्यक्तियों के द्वारा पर्व के दौरान अस्त्र-शस्त्र लेकर चलने पाये जाने अथवा चंदा व परितोषिक वसूल करते पाये जाने पर संबंधितों के विरूद्ध प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की जायेगी।

CG PRIME TIME

देश में तेजी से बढ़ती हुई हिंदी समाचार वेबसाइट है। जो हिंदी न्यूज साइटों में सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक और निष्पक्ष समाचार अपने पाठक वर्ग तक पहुंचाती है।

Related Articles

Back to top button